नीरज सिंह हत्याकांड : मुख्य शूटर अमन सिंह गिरफ्तार , यूपी एसटीफ को मिली सफलता

neeraj-1

लाइव सिटीज डेस्क : धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह हत्याकांड में यूपी एसटीएफ को बड़ी सफलता हाथ लगी है. उसने इस हत्याकांड में शामिल कुख्यात शूटर अमन सिंह को गिरफ्तार किया गया है. उसके साथ शूटर के एक साथी अभिनव सिंह को भी एसटीएफ ने पकड़ा है. दोनों की गिरफ्तारी बनारस से लगभग 65 किमी दूर मिर्जापुर में हुई. मालूम हो कि इसी मामले में झरिया के भाजपा विधायक संजीव सिंह रांची जेल में बंद हैं.



गौरतलब है कि विगत 21 मार्च को धनबाद के थाना सरायढेला क्षेत्र मे पूर्व डिप्टी मेयर व काँग्रेस नेता नीरज सिंह व उनके तीन साथियों की गोली मार कर अपराधियों ने हत्या कर दी गई थी. घटना के समय नीरज सिंह व उनके आदमी फाॅर्चूनर गाड़ी से अपने घर जा रहे थे. बदमाशों द्वारा इस घटना में 100 से अधिक गोलियां चलाई गई थीं. इस सनसनीखेज मामले में कई शूटरों की गिरफ्तारी एसआईटी ने पहले ही कर चुकी है. इधर मिर्जापुर के कटरा कोतवाली के पास अमन सिंह और अभिनव सिंह की गिरफ्तारी से पुलिस के मामले की तह तक पहुंचने की संभावना है.

neeraj-1

बताया जाता है कि गिरफ्तार प्रमुख शूटर अमन सिंह का नाम जनसंदेश टाइम्स अम्बेडकर नगर के ब्यूरो चीफ करुण मिश्रा की हत्या में भी आया था. तब अमन को पुलिस ने पिछले साल 22 फरवरी को पकड़ा था. बाद में वह रिहा हो गया था. इधर पुलिस दोनों शूटरों से पूछताछ जार रही है और जल्द ही कई खुलासा होने की संभावना है. वहीं इसकी सूचना धनबाद पुलिस को भी दे दी गयी है.

यह भी पढ़ें :
 नीरज सिंह हत्याकांड में शूटर गिरफ्तार, जमुई का है रहनेवाला!
गैंग्स ऑफ धनबाद : हाजत में सुरंग बना फरार हो गया था टनटन
गैंग्स आॅफ धनबाद : परिवार के विनाश पर हस्तिनापुर मंजूर नहीं