तेजस्वी को लेकर मांझी का बड़ा बयान, कहा- उनमें अभी अनुभव की कमी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : बिहार के पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर बड़ा बयान दिया है. जीतनराम मांझी से जब मीडिया ने सवाल पूछा कि तेजस्वी यादव बिहार के मुजफ्फरपुर में इतना बड़ा घटना हो गया आखिर वो है कहां. उन्होंने बताया कि लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हवाई यात्रा तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार के दौरान की. और नतीजे में जिस तरह करारी शिकस्त मिली उससे तेजस्वी यादव शारीरिक एवं मानसिक रूप से कमजोर हो गए थे और दिल्ली चले गए थे. और वह पुनः कुछ दिन में बिहार वापस आएंगे. जीतनराम मांझी ने कहा कि तेजस्वी यादव को अभी उतना राजनीतिक अनुभव नहीं है.

आपको बता दें कि पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने आगामी विधानसभा चुनाव पर भी बोले. उन्होंने बिहार में 2020 में विधानसभा चुनाव को लेकर भी कई बड़ी बातें कहीं. जीतनराम मांझी की पार्टी ‘हम’ महागठबंधन का हिस्सा है. बिहार महागठबंधन में राजद, कांग्रेस, हम, रालोसपा और वीआईपी ये सभी पार्टियां इसके घटक दल है. बिहार में महागठबंधन केवल एक सीट ही जीत पायी थी. बिहार के 40 लोकसभा सीट पर एनडीए 39 सीट पर जीत हासिल की थी. बिहार में महागठबंधन में राजद 19, कांग्रेस 9, रालोसपा 5, हम 3 और वीआईपी 3 सीट पर चुनाव लड़ी थी. लेकिन बिहार में महागठबंधन केवल एक सीट (कांग्रेस) ही जीती थी.

दरअसल, पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने मीडिया से बातचीत में मुजफ्फरपुर में हुए मासूम बच्चों की मौत पर केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला किया. जीतनराम मांझी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर में लगातार मासूम बच्चों की मौत के आंकड़े चमकी बुखार के कारण बढ़ते जा रहे हैं. उसका कारण यह है कि केंद्र और राज्य सरकार दोनों ही विफल रही है.

यह भी पढ़ें :मुजफ्फरपुर: मासूम बच्चों की मौत पर बोले जीतनराम मांझी, कहा- केंद्र और राज्य सरकार फेल

पूर्व सीएम ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन, बिहार के मुखिया नीतीश कुमार और बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय पर जमकर हमला किया है. उऩ्होंने कहा कि ये तीनों नेता जल्द से जल्द इस्तीफा दें. उन्होंने कहा की मुजफ्फरपुर में एसकेएमसीएच और केजरीवाल हॉस्पिटल में कोई भी स्वास्थ्य व्यवस्था उपलब्ध नहीं है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*