पटना में बड़ा हादसा, आर ब्लॉक पुल से कूदकर लड़की ने दी जान, कारण यह पता चला…

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना के व्यस्तम इलाके चाणक्या होटल के निकट उस समय अफरातफरी मच गई, जब फ्लाई ओवर से निगरानी में तैनात दारोगा की बेटी ने कूद कर जान दे दी. आज सुबह में हुई इस घटना से हर कोई हतप्रभ था. घटना की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में पुलिस अधिकारी व जवान पहुंच गए.

स्थानीय लोगों की भी भीड़ लग गई. पहले तो शव की शिनाख्त ही नहीं हो पा रही थी. बाद में युवती की पहचान निगरानी में तैनात एएसआइ संजय कुमार की पुत्री श्वेतांगी के रूप में हुई. श्वेतांगी खगौल महिला कॉलेज से ग्रेजुएशन कर रही थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.



पुलिस के अनुसार, जिस समय लड़की फ्लाई ओवर से कूदी, उस वक्त वहां कोई नहीं था. पेट्रोलिंग के लिए पुलिस पुल के नीचे ड्यूटी पर तैनात थी. काफी देर के बाद जानकारी मिलने पर मृत युवती के पिता एएसआइ संजय कुमार व मां भी पहुंच गई. मां का रो-रोकर बुरा हाल था. वे लोग यारपुर के निकट रहते हैं. परिजनों के अनुसार, दरोगा संजय कुमार अपनी पत्नी के संग शादी समारोह में भाग लेने सिवान गए हुए थे. उनकी बेटी श्वेतांगी के भरोसे घर था, लेकिन बेटी भी खुद को अकेली पा पास में ही रहने वाली बुआ के घर चली गई. इसी बीच एक दिसंबर की रात में घर में चोरी हो गई.

बताया जाता है कि घटना के बाद से युवती खुद को घर में हुई चोरी की वारदात का दोषी मान रही थी. उसे लग रहा था कि उसके बुआ के घर जाने के कारण ही घर में चोरी हो गई है. इसी की वजह से वह कल खाना भी नहीं खाई थी. गुरुवार की सुबह फ्लाई ओवर पर आई और नीचे कूदकर जान दे दी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.