मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने पटना में लॉन्च किया स्टोर

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : देश की सबसे बड़ी गोल्ड और डायमंड्स की रिटेल चेंस में से एक मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने आज एक अनोखे वर्चुअल स्टोर लॉन्च इवेंट के माध्यम से पटना में अपने पहले स्टोर का उद्घाटन किया. ब्रांड एंबेसडर बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर और मालाबार ग्रुप के चेयरमैन एम पी अहमद ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज https://www.facebook.com/malabargoldanddiamonds/ पर पहली बार अपनी तरह के खास स्टोर लॉन्च प्रोग्राम को स्ट्रीम किया.

पटना के बोरिंग कैनाल रोड पर 5,500 वर्ग फीट के क्षेत्र में बना यह विशाल स्टोर में सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों को अपनाकर अपने ग्राहकों को खरीददारी के लिए सुरक्षित और स्वच्छ वातावरण देता है. बेहद खूबसूरती के साथ डिजाइन किए गए इस स्टोर में आभूषणों के खरीददारों को बेहतरीन ज्वेलरी रिटेल एक्सपीरियंस मिलेगा. भव्य शोरूम ज्वैलर की वैश्विक विस्तार योजना और पूर्वी भारत में खुदरा उपस्थिति को मजबूत करने के ब्रांड के विजन का एक हिस्सा है. ज्वैलर ने कहा कि वह कोविड के बाद के परिदृश्य में स्वास्थ्य सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए भारत भर में शोरूमों का उद्घाटन करने के लिए वर्चुअल स्टोर लॉन्च किए जाएंगे.



मालाबार समूह के चेयरमैन एमपी अहमद कहते हैं कि पटना में स्टोर हमें पूर्वी भारत में अपनी उपस्थिति को मजबूत बनाने में मदद करेगा. हमारे वर्चुअल स्टोर का लॉन्च बिहार के मुख्य बाज़ार में नवीनता लाएगा. हमारा खुदरा विस्तार शोरूम की गिनती और बिक्री दोनों मामलों में दुनिया में नंबर एक गोल्ड रिटेल ब्रांड बनने की हमारी योजना का एक हिस्सा है. इसलिए हमने अगले पांच वर्षों में शोरूमों की संख्या को तीन गुना करने की योजना तैयार की है. उन्होंने कहा कि हमारे उत्पादों की विविधता, श्रेष्ठ डिजाइन और बिक्री के बाद दी जाने वाली सर्वश्रेष्ठ सेवा के कारण ही वैश्विक उपभोक्ताओं के बीच हमारी ब्रांड अपील सबसे ज्यादा है. मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, इंडिया ऑपरेशंस ओ अशर कहते हैं कि मूल्य निर्धारण और गुणवत्ता में हमारी अद्वितीय पारदर्शिता ने हमें देश भर में और उससे परे ग्राहकों का विश्वास जीतने में मदद की है. हम अपनी अनूठी सेवाओं, सुविधाओं और बेजोड़ वैरायटी को बिहार में ग्राहकों के लिए पेश करना चाहते हैं.


इस खास मौके पर ब्रांड एंबेसेडर ख्यात अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि मैं बहुत लंबे समय से मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स के साथ जुड़ा हुआ हूं. मुझे अपने अद्वितीय और रोमांचक स्टोर लॉन्च का हिस्सा बनाने के लिए मैं ब्रांड का आभारी हूं. पटना के इस अद्वितीय स्टोर में ब्रांड का सबसे नया और यूनिक कलेक्शन शो केस किया गया हैं. मैं भविष्य में मालाबार ब्रांड के विस्तार की सभी योजनाओं के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. मालाबार परिवार खूब उन्नति करें.

हमारी ज्वैलरी रिटेल चेन में सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए सभी तरह के डिज़ाइन किए गए सोने के आभूषण है. हमारे सभी आभूषणों पर आजीवन मुफ्त रखरखाव, उत्पादों पर एक साल का मुफ्त बीमा, बाय-बैक गारंटी, एक्सचेंज के समय शून्य कटौती आदि के साथ विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान की जाती है. मालाबार पुराने सोने को बेचने या एक्सचेंज करने पर अधिकतम मूल्य भी प्रदान करता है. इसके साथ ही एडवांस – बुकिंग करने पर ग्राहकों को आभूषण की कीमत पर 10 % का अतिरिक्त लाभ मिलता है.