बेगूसरायः मिट्टी में दबने से युवक की मौत, छठ पूजा को लेकर घाट पर चल रहा था खुदाई का काम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के बेगूसराय जिले में आज 10 नवंबर की सुबह-सुबह बड़ा हादसा हुआ है. मिल रही जानकारी के मुताबिक इस हादसे में एक युवक की मौत भी हो गई है. बताया जा रहा है कि बेगूसराय में मिट्टी में दबने से युवक की मौत हो गई है. दरअसल, छठ पूजा को लेकर मिट्टी काटने का काम चल रहा था. इसी दौरान मिट्टी में दबने से युवक की मौत हो गई. ये पूरा मामला बेगूसरया के मंझौल थाना क्षेत्र के तिलक नगर गांव का है.

समस्तीपुर में गई चार बच्चों की जान

इससे पहले बिहार के समस्तीपुर जिले में बड़ी दुर्घटना हो गई. कुछ लड़के छठ पर्व के लिए मिट्टी लाने गए थे. मौके पर किसी कारण से मिट्टी धंस गई. मिट्टी धंसने से उसके नीचे 18 लड़के दब गए. मिट्टी धंसने के कारण चार लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई. छह लोग घायल हैं जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना समस्तीपुर जिले के उजियारपुर के नजीरपुर सुरहनिया पोखर की है. मिट्टी धंसने के कारण तीन लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई. मिट्टी के नीचे कई और लड़कों के दबे होने की आशंका है. स्थानीय प्रशासन ने ग्रामीणों के सहयोग से राहत और बचाव अभियान शुरू कर दिया है. घायलों को डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

छठ पर्व बिहार का सबसे बड़ा त्योहार है. इस अवसर पर पूरे परिवार के लोग एक जगह जुटते हैं. छठ के अवसर पर हुए इस दिल दहलाने वाले हादसे से नजीरपुर सुरहनिया पोखर क्षेत्र के निवासियों में शोक की लहर दौड़ गई है.

About Md. Saheb Ali 3663 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*