मांझी का जेडीयू में चौतरफा स्वागत, वशिष्ठ नारायण सिंह समेत कई नेताओं ने किया वार्म वेलकम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : महागठबंधन से नाता तोड़ एनडीए का साथी बने मांझी का जेडीयू में चौतरफा स्वागत हुआ है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओँ के मांझी के फैसले का स्वागत किया है. प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, मंत्री नीरज कुमार, संजय झा सरीखे जैसे नेताओं ने जीतनराम मांझी के आने से एनडीए को और मजबूत होने का दावा किया है.

प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने जीतनराम मांझी के फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि हम के आने से एनडीए को मजबूती मिलेगी. मांझी जी महागठबंधन में रहते हुए विकास के कार्यो को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के संपर्क में रहे. लगातार विकास के कार्यो में दल से उपर उठकर उन्होंने अपनी राजनीतिक भागीदारी निभाई.



वहीं जेडीयू नेता व मंत्री नीरज कुमार ने भी जीतनराम मांझी का एनडीए में आने का स्वागत किया है. उन्होंने मांझी के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि उन्होंने राज्यहीत और जनताहीत में यह फैसला लिया है. ऐसे लोगों के आने से निश्चित ही एनडीए मजबूत होगा.

उधर पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने भी एनडीए में हम पार्टी के शामिल होने के फैसले का स्वागत किया. संजय सिंह ने मांझी के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के विकास से प्रेरित होकर उन्होंने यह निर्णय लिया. जिसका फायदा एनडीए को मिलेगा.

उधर जीतनराम मांझी की पार्टी में ही एनडीए में शामिल होने के फैसले के विरोध होना शुरू हो गया है. पार्टी प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र प्रसाद ने मोर्चा खोल दिया. उन्होंने मांझी के फैसले को दुर्भाग्यपूर्ण करार देते हुए कहा कि जिसका विरोध कर मांझी महागठबंधन में शामिल हुए, आज उसी के साथ दोस्ती कर ली. लेकिन मैं और हम पार्टी का एक धड़ा महागठबंधन मे ही रहेगा, एनडीए में जाने की तो हमलोग सोच भी नहीं सकते.