मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांझी ने मांगा एक और मंत्री पद, साथ में इसकी भी कर दी डिमांड..

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : एनडीए में आने के बाद जीतनराम मांझी की महत्वकाक्षाएं बढ़ गयी है. उनको नीतीश सरकार में एक और मंत्री पद चाहिए, साथ ही एमएलसी की एक सीट भी चाहिए. इसके लिए वो नीतीश कुमार पर दबाव बनाएंगे. यह बात कोई हवा हवाई नहीं बल्कि मांझी ने यह बातें पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कही है.

मांझी के आवास पर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई. बैठक में पार्टी के सभी पदाधिकारी, अधिकारी और नेताओं ने हिस्सा लिया. पार्टी के विस्तार की योजनाओं पर चर्चा की गयी. पश्चिम बंगाल, दिल्ली और झारखंड में संगठन को मजबूत किया जाएगा. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी जदयू के साथ मिलकर पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में उतरेगी. 



जीतन राम मांझी ने ऐलान किया है कि पश्चिम बंगाल चुनाव में हम पार्टी जदयू के साथ उतरेगी. बंगाल में 75 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान जदयू पहले ही कर चुकी है. हम के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में निजी क्षेत्रों में आरक्षण लागू करने की मांग को लेकर भी प्रस्ताव पारित हुआ है.

बता दें कि कुछ महीने में पश्चिम बंगाल में चुनाव होना है. जिसको लेकर जेडीयू की ओर से उम्मीदवार उतारे जाने की बात पूर्व में ही कही जा चुकी है. अब मांझी ने भी पश्चिम बंगाल चुनाव लड़ने का मन बना लिया है, वो भी जेडीयू के साथ मिलकर चुनाव लड़ने बात मांझी कह रहे हैं. ऐसे में देखना होगा कि जेडीयू 75 सीटों में से ही मांझी को हिस्सेदारी देती है या फिर अलग से हम के प्रत्याशी वहां चुनाव मैदान में उतरेंगे.