चुनाव परिणाम से पहले राजद नेता मनोज झा ने कहा – Exit Poll से शुरू होगा बीजेपी का Exit Plan

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : लोकसभा चुनाव का प्रचार शुक्रवार को समाप्त हो गया है. आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होना बाकी है. बिहार में लोकसभा चुनाव हार दिन दिलचस्प होते जा रहा है. अभी तो आखरी चरण के चुनाव का मतदान होना बाकी ही है पर फिर भी लोगों और नेताओं ने हार जीत का अनुमान लगाना शुरू कर दिया है. इसी बीच राजद ने स्वीकार कर लिया है कि इस लोकसभा चुनाव में महागठबंधन बिहार की सभी 40 सीटों पर जीत दर्ज नहीं कर सकेगी.

चुनाव परिणाम आने से पहले राज्यसभा सांसद मनोज झा ने कहा कि Exit Poll से पहले बीजेपी का Exit Plan शुरू होगा. दरअसल, लालू यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्य सभा सांसद मनोज झा ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव महागठबंधन बिहार में तीस से ज्यादा सीटों पर अपनी जीत दर्ज करेगी और इसके साथ ही उन्होंने स्वीकार किया और कहा कि दस से कम सीट पर हमलोग हारेंगे.

राजद राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि मोदी और अमित शाह को हिमालय में भेज दिया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि वे चाहे तो अंबानी को साथ ले जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी जी ने सचमुच देश बदल दिया तभी तो गोडसे देशभक्त हो गया. उनका कहना है कि मोदी जी बहुरूपिया चौकीदार है जिसने दिल्ली में बैठकर सारी चौकियां बेंच दी.

मनोज झा ने जमकर बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि गोडसे अगर देशभक्त है तो हम राजद वाले देश द्रोही हैं, हम यह डंके की चोट पर कहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपने अभी तक प्रज्ञा ठाकुर को पार्टी से निकाला नहीं है. बता दें कि सीएम नीतीश की चुप्पी पर भी मनोज झा ने सवाल उठाया और कहा कि अभी तक आप प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर क्यों हैं. आपकी चुप्पी बताती है कि एक बार फिर से गांधी की हत्या हुई है. क्या अब गांधी की जगह गोडसे की मूर्ति होगी.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*