मनोज तिवारी ने कहा- अगर सबूत दें चिराग तो मुख्यमंत्री खुद मामले की जांच करवाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सीएम नीतीश कुमार के जनसभाओं का दौर लगातार जारी है. आज शाम पांच बजे पहले चरण के चुनावी प्रचार करने का आज आखिरी दिन है. ऐसे में लगभग सभी दलों के नेता चुनावी रैलियां कर रहे हैं. इसी कड़ी में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी यह दावा कर दिया है कि पहले फेज में पूरी तरह से एनडीए, जीत रही है.

उन्होंने चिराग पासवान के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें उन्होंने कहा कि अगर भ्रष्टाचार के आरोप में आप मुख्यमंत्री के साथ हैं तो उन्हें भी जेल भेजा जाएगा. उन्होंने स्पष्ट कहा कि जांच तो होनी चाहिए लेकिन सबूत तो लाकर देना चाहिए. मनोज तिवारी ने यह भी कहा कि अगर सबूत देंगे तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद पूरे मामले की जांच कराएंगे.



चिराग पासवान ने नीतीश पर बोला हमला:
चिराग पासवान ने कहा कि ये कैसे संभव है कि मुख्यमंत्री को बड़े पैमाने पर घोटालों और भ्रष्टाचार का पता नहीं है? वह भी इसमें शामिल हैं, अगर नहीं हैं तो जांच में साफ हो जाएगा, लेकिन बिहार की जनता और मुझे विश्वास है कि नीतीश कुमार घोटालों में शामिल हैं, वे भ्रष्ट हैं.

चिराग पासवान ने कहा कि बिहार सरकार शराबबंदी की समीक्षा क्यों नहीं कर रही है. क्या राज्य में शराब की तस्करी नहीं हो रही है? शराब सबको उपलब्ध है, इसमें सरकार और प्रशासन भी शामिल है, बिहार में एक भी मंत्री नहीं है जिसे इस बारे में पता नहीं है, यदि आप इसकी समीक्षा नहीं करना चाहते हैं तो इसका मतलब है कि इसमें आप खुद शामिल हैं.