लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : कोरोना को लेकर सभी केंद्र सरकार और राज्य सरकार लॉक डाउन का आदेश दिया है. सभी बस और ट्रेनों के परिचालन पर रोक लगा दिया गया है. लोगों का काफी परेशानी का समाना करना पड़ रहा है. दूसरे देशों में फंसे बिहारी मजदूरों को आने में बहुत परेशानी हो रही है. अररिया जिले के नरपतगंज के रहने वाले मजदूरों ने एक वीडियो भेज कर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार से मदद मांगी है. वीडियो के माध्यम से मदद की गुहार लगाने वाले ये सभी मजदूर बिहार के अररिया के रहने वाले हैं और दिल्ली समेत पंजाब में मजदूरी का काम करते हैं.

बता दें कि लॉक डाउन में फंसे मजदूरों ने पंजाब के एक शहर से इस वीडियो को भेजते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार से मदद मांगी है और कहा है कि हमारी मदद करें. दस की संख्या में इन मजदूरों ने अपने घरों की स्थिति को दिखाते हुए बताया है कि राशन से लेकर गैस की टंकी तक खाली है और ऐसे समय में हमारी मदद मालिक भी नहीं कर पा रहा है.

कोरोना के कारण घोषित लॉकडाउन में फंसे ये मजदूर अमृतसर में है जहां से इन लोगों ने वीडियो बनाने के बाद मदद की गुहार लगाई है. वीडियो जारी करने वाला शख्स कह रहा है कि इस शहर में बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के काम से जुड़े लगभग दो हजार मजदूर काम करते हैं और सभी फिलहाल संकट की स्थिति में है. सभी ने खुद को वहां से निकालने या फिर वहां रहने और खाने पीने की सही व्यवस्था करने की गुहार लगाई है.