आरजेडी, कांग्रेस और रालोसपा के कई विधायक व नेता जेडीयू में शामिल, सांसद ललन सिंह ने दिलायी सदस्यता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क :  बिहार की सियासत में लगातार जेडीयू का कूनबा बढ़ता जा रहा है. आज फिर आरजेडी, कांग्रेस और रालोसपा के कई नेताओं ने नीतीश कुमार में आस्था जताते हुए जेडीयू ज्वाइन कर लिया. सभी को पार्टी सांसद ललन सिंह ने सदस्यता दिलायी.

जेडीयू में शामिल होने वालों की बात करे तो आरजेड़ी के पूर्व मंत्री भोला राय, कांग्रेस विधायिका पूर्णिमा यादव, कांग्रेस विधायक सुदर्शन, रालोसपा प्रवक्ता अभिषेक झा का नाम शामिल है.



सभी का पार्टी में स्वागत करते हुए सांसद ललन सिंह ने कहा सभी लोग नीतीश कुमार के विकास से प्रभावित होकर जेडीयू ज्वाइन किया है. इनलोगों का पार्टी में स्वागत है.

ललन सिंह ने आरजेडी पर हमला बोलते हुए कहा कि वहां जमीनी नेताओं का कोई कद्र नहीं है. उन्हें वहां बेइज्जत किया जाता है. इस कारण लगातार पुराने नेताओं का आरजेडी से मोहभंग हो रहा है.

वहीं रालोसपा के अभिषेक झा की प्रशंसा करते हुए ललन सिंह ने कहा कि ये विकास पसंद लोग है. इन्होंने पहले भी जेडीयू में आने की इच्छा जाहिर किया था. लेकिन आज मौके मिलते ही उन्होंने नीतीश कुमार के विकास को और मजबूत करने का निर्णय कर लिया. ऐसे लोगों का पार्टी में जोरदार स्वागत है.

बता दें कि इसके पहले भी आरजेडी के कई विधायक और एमएलसी जेडीयू ज्वाइन कर चुके है. लगातार यह सिलसिला जारी है. जिस प्रतिक्रिया देते हुए आरजेडी नेताओं का कहना है कि जेडीयू के कई नेता आरजेडी के संपर्क में है. समय़ आने पर सभी को आरजेडी में स्वागत किया जाएगा.