मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने किया सुसाइड, डिप्रेशन में उठाया कदम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत के बाद एक और एक्टर ने सुसाइड कर लिया है. मराठी एक्टर आशुतोष भाकरे ने सुसाइड कर लिया है. आशुतोष 32 साल के थे. आशुतोष ने कथित तौर पर महाराष्ट्र के नांदेड़ स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी.

पुलिस के मुताबिक, आशुतोष का शव नांदेड़ स्थित उनके बंगले में लटका हुआ मिला. आशुतोष एक महीने पहले नांदेड़ आए थे. मराठी फिल्म इंडस्ट्री में आशुतोष के निधन से शोक की लहर है. आशुतोष के अचानक चले जाने से फैंस सदमे में हैं. आशुतोष ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया ये अभी साफ नहीं हो पाया है.



भाकरे मराठी एक्ट्रेस मयूरी देशमुख के पति हैं. 21 जनवरी 2016 को मयुरी और आशुतोष शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की जोड़ी सानदार कही जाती थी. आशुतोष भाकरे ने इचार ठरला पक्का और भाकर जैसी बेहतरीन मराठी फिल्मों में काम किया था. हालांकि वह पिछले कुछ वक्त से परेशान थे. पुलिस के मुताबिक डिप्रेशन में उन्होंने यह कदम उठाया है.

आशुतोष के सुसाइड की खबर ऐसे समय में आई है जब पूरा देश बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के सदमे से उबर रहा है. सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में आत्महत्या कर ली थी. सुशांत 34 साल के थे. सुशांत ने सुसाइड जैसा कदम क्यों उठाया इसे लेकर अभी जांच-पड़ताल चल रही है.