शहीद अभय कुमार का पार्थिव शरीर पहुंचा हाजीपुर, कल महनार में अंतिम संस्कार

हाजीपुरः छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में शहीद जवान अभय का पार्थिव शरीर मंगलवार देर रात हाजीपुर सदर अस्पताल लाया गया. इस दौरान सदर अस्पताल में जिले के डीएम-एसपी समेत तमाम बड़े अधिकारी मौजूद थे. अधिकारियों ने शदीद को श्रद्धांजलि दी.

सूत्रों के मुताबिक कल गुरुवार को शहीद अभय का महनार के पलवैया घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. बता दें कि  सोमवार को छतीसगढ़ के सुकमा में शहीद हुए बिहार के सीआरपीफ जवानों का शव मंगलवार शाम पटना एयरपोर्ट पहुंचा. नक्सली हमले में शहीद हुए बिहार के 6 में से 5 जवानों का शव पटना एयरपोर्ट लाया गया. जवान कृष्ण कुमार पांडेय का शव वाराणसी एयरपोर्ट लाया गया है जहां से उन्हें सड़क मार्ग से चेनारी लाया जाएगा.

मंगलवार को शहीदों का शव  पटना एयरपोर्ट पर पहुंचते ही माहौल गमगीन हो गया गया. एक शांत वातावरण में अधिकारी व सीआरपीएफ के जवान परिसर में शहीदों का शव के लिए खड़े रहे और जैसे ही उनका शव एयरफोर्स के विमान से उतारा गया. सभी जवान आगे बढ़े. परिसर में सीआरपीएफ के आइजी महेंद्र सिंह भटटी ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

इस मौके पर डीआइजी नीरज कुमार व एमएस सुमन सीआरपीएफ, केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, विधायक संजीव चौरसिया, ऊर्जा विभाग के प्रधान सचिव प्रत्यय अमृत, पटना डीएम संजय कुमार अग्रवाल, एसएसपी मनु महाराज और विधायक श्याम रजक मौजूद थे.

यह भी पढ़े-
पटना एयरपोर्ट पर उतरे शहीदों के शव, ग़मगीन हुआ माहौल, DM-SSP सहित कई नेता मौजूद
नक्सली हमले की CM नीतीश ने की निंदा, शहीद के परिजनों को मिलेगा मुआवजा
भोजपुर के शहीद अभय मिश्रा के पिता का दर्द, मेरे बेटे को अपनों ने ही मारा