शहीद आशीष के शव को तिरंगे में लिपटा देख रो पड़े घरवाले, मंत्री दिनेश चंद्र यादव पहुंचे सरोजा गांव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार के खगड़िया में शहीद आशीष कुमार सिंह के गांव सहरसा जिले के सरोजा में मातम फैला हुआ है. परिवार के लोग बेटे का शव तिरंगे में लिपटा देख कर रो पड़े. पूरा गांव आशीष के घर पर इकट्ठा है. अंतिम संस्कार की तैयारियां चल रही हैं. वहीं राज्य सरकार की तरफ से मंत्री दिनेश चंद्र यादव भी अन्तिम दर्शन करने सरोजा गांव पहुंचे हैं.

राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार

कुछ देर में उनका पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन किया जाएगा. सुबह से ही शहीद के परिजन अपने बेटे के अन्तिम संस्कार की तैयारी में जुटे हुए हैं. पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अन्तिम संस्कार किया जाएगा.

लड़ते-लड़ते शहीद हो गए थे आशीष कुमार

बिहार के खगड़िया जिले में देर रात अपराधियों और पुलिस की मुठभेड़ में पसराहा थाना के प्रभारी आशीष कुमार की गोली लगने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कुछ पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिलते ही खगड़िया पुलिस अधीक्षक मीनू कुमारी, गोगरी एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा समेत कई थाने की पुलिस घटनास्थल की ओर रवाना हो गए हैं.

जानकारी के मुताबिक घटना गंगा नदी के सलारपुर दियारा इलाके की है. यह इलाका अपराधियों की शरणस्थली के तौर पर कुख्यात है. बताया जा रहा है कि देर रात पसराहा थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि सलारपुर दियारा में खगड़िया और नवगछिया इलाके से अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है.

इस सूचना पर पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार पुलिस बल के साथ अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए निकले. अपराधियों ने पुलिस को देख फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस की ओर से भी गोलीबारी शुरू हो गई. मुठभेड़ में पसराहा थाना प्रभारी आशीष कुमार और कुछ जवानों को गोली लगी. जिसमें पसराहा थाना प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई.

About Md. Saheb Ali 3788 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*