सोनू निगम पर भड़कने वाले मौलाना का नया फतवा, कहा- कुलभूषण जाधव का जूता…

लाइव सिटीज डेस्क : सोनू निगम के खिलाफ फ़तवा जारी करने वाले वाले मौलाना सय्यद शाह अतीफ अली अल कादरी एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने कुलभूषण यादव का मुद्दा पकड़ा है. उन्होंने कहा कि जो कोई कुलभूषण जाधव का जूता पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के गले में बांधकर उनकी भारत में परेड करवाएगा उसको वह बीस लाख रुपए देंगे. 

अपने विवादित बयान में कादरी ने कहा, ‘जो कोई भी कुलभूषण जाधव जी का जूता नवाज शरीफ के गले में पहनाकर उसको भारत में घुमाएगा उसको मैं बीस लाख रुपए दूंगा.’ इससे पहले कादरी ने सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करते हुए कहा था कि जो कोई सोनू निगम को गंजा कर के उनको जूते की माला पहना कर घुमाएगा वो उन्हें 10 लाख रुपये इनाम देंगे.



दरअसल, सोनू निगम ने ट्वीट करके कहा था कि उनके घर के पास एक मस्जिद है जिसमें होने वाली सुबह की अजान की वजह से उनकी नींद टूट जाती है. फतवा जारी होने के बाद सोनू निगम ने सोनू निगम ने खुद अपने बाल कटवा लिए थे. सोनू ने गंजा होने के बाद कादरी से कहा था कि वह उस नाई को पैसे दे दें जिसने उनके बाल काटे. इसपर कादरी ने कहा था कि बात गंजा करके जूते की माला पहनकर घूमने की हुई थी. कादरी ने पैसे देने से यह कहकर मना कर दिया था कि सारी शर्त पूरी नहीं की गई.

बता दें कि भारतीय नेवी के पूर्व अफसर कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान ने अपनी कैद में रखा हुआ है. पाकिस्तान ने जाधव पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया. पाकिस्तान की आर्मी कोर्ट ने जाधव को फांसी का हुक्म दिया था. इसपर बाद भारत इंटरनेशनल कोर्ट ऑफ जस्टिस गया जहां पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी. इंटरनेशनल कोर्ट ने जाधव की फांसी पर पूरी सुनवाई होने तक रोक लगा दी.

यह भी पढ़ें-  कुलभूषण जाधव की फांसी पर ICJ ने लगाई रोक, पीएम मोदी ने दी बधाई
फिर एक्शन में आए सोनू निगम, अब फतवे के खिलाफ उठाई आवाज़