तृणमूल नेता के खिलाफ बीजेपी महानगर ने खोलो मोर्चा, पटना जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बीजेपी की पटना महानगर के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधि मंडल कुम्हरार विधायक एवं पूर्व मुख्य सचेतक अरुण सिन्हा एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक कुमार के नेतृत्व में पटना के जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह से मिला. प्रतिनिधिमंडल ने पश्चिम बंगाल तृणमूल की नेता सुजाता मंडल खान के द्वारा  अनुसूचित जाति समुदाय के विरूद्ध अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणी के विरोध में जिलाधिकारी के माध्यम से भारत के महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा.

बता दें कि पश्चिम बंगाल चुनाव में अनुसूचित जाति के लोगो का रुझान भारतीय जनता पार्टी की ओर होने के संकेत से बौखलायी तृणमूल के नेता अपना मानसिक संतुलन खो रहे है और समुदाय विशेष को अपमानित करने के लिए आपत्तिजनक बयान दे रहे है. हाल में आया मामला तृणमूल नेता सुजाता मंडल खान द्वारा दिया गया बयान है, जिसमे उन्होंने अनुसूचित जाति के लोगो के लिए कहा कि “वे स्वाभाव से भिखारी है,ममता दीदी के इतना कुछ करने के बाद भी भाजपा के पास पहुंच गए.”

विधायक अरुण सिन्हा ने कहा की तृणमूल नेता का अनुसूचित जाति के लोगो को भिखारी कहकर संबोधित करना घोर निंदनीय और समुदाय विशेष को अपमानित करने वाला है. तृणमूल नेता के इस बयान के खिलाफ हम महामहिम राष्ट्रपति से कड़ी कार्रवाई की मांग करते है. तो वही,जिला अध्यक्ष अभिषेक ने कहा कि भारत का संविधान के अनुच्छेद-46 सभी नागरिकों को समान अधिकार देता है, जिसमें प्रत्येक नागरिकों को आर्थिक न्याय, अवसरों में समानता और व्यक्ति की गरिमा और सम्मान की भावना अंतर्निहित है. प्रतिनिधि मंडल में महामंत्री संजय पप्पू, उपाध्यक्ष शैलेन्द्र यादव, कोषाध्यक्ष निशांत कुशवाहा, आई टी सेल प्रमुख विकास मेहता,मीडिया प्रभारी नवनीत आदि शामिल थे.