पटना सिटी में मिनी गन फैक्ट्री का पर्दाफाश, भारी मात्रा में अर्धनिर्मित पिस्टल समेत उपकरण बरामद, 6 गिरफ्तार

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : पटना सिटी दीदारगंज थाना क्षेत्र के फ़तेहपुर गांव में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने भांडा फोड़ किया है. जहां पर कई दिनों से गन बनाने का काम चल रहा था पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दीदारगंज थाना की पुलिस , गोपालपुर थाना की पुलिस और एसटीएफ़ के टिम के साथ छापेमारी में भारी मात्रा में निर्मित और अर्ध्य निर्मित गन बरामद किया है.

मौके पर फतुहा एसडीपीओ राजेश कुमार मांझी ने बताया की दीदारगंज थाना क्षेत्र के फ़तेहपुर गांव में एक मुर्गी फारम के तहखाने में मिनी गन फैक्ट्री चल रही थी, गन फैक्ट्री का मुख्य सरगना मुन्ना सिंह और मुकेश पटेल नामक दो व्यक्ति चला रहे थे.



मामले में 6 लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं जिसमें मुख्य सरगना के रूप में मुन्ना सिंह के भाई राजा कुमार के साथ विनोद राम जो की फ़तेहपुर के ही रहने वाले हैं. इन दोनों को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार किया हैं. बाकी 4 लोग मुंगेर जिला के रहने वाले बताए जा रहें हैं.

मौके से लेथ मशीन, निकिल मशीन, साईकल का फ्रॉक सहित कई उपकरण एवं 7.65 एमएम का देसी पिस्टल, 7.65 एमएम का अर्ध्य निर्मित देसी पिस्टल, 14 ,20 मेगज़ीन, 5 जिंदा गोली 7.56 एमएम का 1 अपाची बाईक सहित 3 मोबाइल को पुलिस ने जब्त किया हैं.