मंत्री मदन सहनी ने दिए बड़े संकेत, जेडीयू में आने का सिलसिला जारी रहेगा…थोड़ा इंतजार किजिए

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : आज आरजेडी के तीन और विधायकों ने जेडीयू का दामन थाम लिया. पार्टी कार्यालय में चंद्रिका राय, फराज फातमी और जयवर्धन यादव को जेडीयू की सदस्यता दिलायी गयी. इसके पहले भी आरजेडी के तीन विधायक जेडीयू में शामिल हुए थे.

इस मौके पर मौजूद मंत्री मदन सहनी ने कहा कि शामिल होने का कारवा यही नहीं थमने वाला है. जेडीयू में आने वालों का क्रम अभी जारी रहेगा. आरजेडी एक परिवार की पार्टी बनकर रह गयी है. वहां काम करने वालों की पूछ नहीं होती. जिससे लोग जेडीयू की ओर रूख कर रहे है.



मंत्री विजेन्द्र यादव ने तीन आरजेडी विधायकों के जेडीयू में शामिल होने पर बधाई देते हुए कहा कि नीतीश कुमार जाति देखकर विकास नहीं करते. पिछले 15 साल में हर जाति, हर धर्म तक विकास कि किरण पहुंची है.

वहीं आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए मंत्री विजेन्द्र यादव ने कहा कि आज जेडीयू में शामिल हुए चंद्रिका राय जी पढ़े लिखे है, कोई 9वीं फेल नहीं है. नीतीश कुमार जब सत्ता में आए तो 90 के दशक में भागलपुर मे सबसे बड़ा दंगा के दोषियों को सजा दिलाने का काम किया.

इस मौके पर मौजूद मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि आरजेडी के तीनों विधायकों के आने से जेडीयू और मजबूत हो गयी. नीतीश कुमार ने विकास की लंबी लकीर खिंची है. भविष्य में कोई भी इनसे बड़ी लकीर नहीं खिंच सकता है.