पीएमसीएच में कोरोना मरीज से मिले मंत्री मंगल पांडेय, अस्पताल में इलाज का लिया जायजा

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क : स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे ने पीएमसीएच का दौरा किया. वहां कोरोना मरीजों के इलाज को लेकर अस्पताल प्रशासन की तैयारी का जायजा लिया. साथ ही वार्ड में जाकर कोरोना मरीजों से मुलाकात की.

पीपीई किट पहनकर मंत्री मंगल पांडेय कोरोना वार्ड में भी गए. वहां कोरोना मरीजों से मिलकर उनका हालचाल जाना, इलाज के बारे में जानकारी ली .साथ ही जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए कहा कि सरकार आपके साथ है.  



इसके बाद मंगल पांडेय ने अस्पताल के प्राचार्य, अधीक्षक और वरीय अधिकारियों के साथ समीक्षात्मक बैठक की. बैठक में अस्पताल में स्वास्थ्य व्यवस्था की जानकारी ली. साथ ही ड़ॉक्टरों से पूरी तत्परता के साथ इलाज करने का निर्देश दिया.

बता दें कि इसके पहले मंगल पांडेय पटना के एनएमसीएच गए थे. जहां पर भी उन्होंने कोरोना वार्ड में जाकर मरीजों का हालचाल जाना था. साथ ही अस्पताल के डॉक्टरों के साथ बैठक कर इलाज व्यवस्था की जानकारी ली थी.

एनएमसीएच निरीक्षण में हेल्प डेस्क बनाने की बात करते हुए मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि हेल्प डेस्क के माध्यम से कोरोना मरीज के परिजनों को सुविधा मिलेगी. उन्हें इलाज से संबंधित जानकारी हेल्प डेस्क के माध्यम से मिल जाएगी.

पटना के एनएमसीएच से कई बार शर्मनाक तस्वीर सामने आयी थी. जिसको लेकर सरकार की काफी फजीहत हुई थी. फजीहत के बाद मंत्री मंगल पांडे ने अस्पताल का दौरा कर वहां की स्वास्थ्य व्यवस्था की जानकारी ली.