मंत्री शाहनवाज हुसैन ने विधानसभा की घटना को बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- विपक्ष ने लोकतंत्र पर बहुत बड़ा कुठराघात किया

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन आज असम चुनाव प्रचार से पटना लौटे. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत की. बिहार विधान सभा में हुए घटना को लेकर शाहनवाज हुसैन विपक्ष को जिम्मेदार ठहराया है. और कहा कि जिस तरह से विपक्ष ने विधानसभा अध्यक्ष के साथ व्यवहार किया, इससे पूरे देश में गलत मैसेज गया है. लोकतंत्र पर बहुत बड़ा कुठराघात विपक्ष ने किया. कभी स्पीकर को कोई कैद करता है. पुलिस को जाना पड़ा स्पीकर को रेस्क्यू करना पड़ा. क्या कुर्सी का ऐसे अपमान किया जाता है. स्पीकर तो सबके होते हैं. अपनी बात रखिए लेकिन जिस तरह से राजद और विपक्षियों ने हुड़दंग मचाया वह दुर्भाग्यपूर्ण है.

शाहनवाज ने असम, पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु में भी कमल खिलने का दावा किया है. उन्होंने कहा कि असम और पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी. सारे समाज का साथ पसलोगों को मिल रहा है. बंगाल की जनता बीजेपी (BJP) के साथ हैं. बंगाल में सत्ता पलटना तय है. मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा की 2 मई और दीदी गई. बंगाल और असम में पूरी ताकत से भारतीय जनता पार्टी (BJP) काम कर रही है. केरल और तमिलनायडु में भी हमारी सरकार बनेगी. बंगाल के अंदर TMC  हार मान चुकी है. और वहां पर पीएम मोदी, अमित शाह और जेपी नड्डा के रैली में भीड़ उमड़ रही है. जिससे तय है कि बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी.

शाहनवाज ने कहा कि जिस तरह से चुनाव प्रचार में लोग घूम रहे हैं. ऐसा लगता है कि असम में भी हम लोग चुनाव जीतेंगे और पश्चिम बंगाल में पहले ही टीएमसी घुटने टेक चुकी है. बुआ, भतीजा ने मिलकर बंगाल को लूटा है. जनता नहीं चाहती कि पश्चिम बंगाल अब फिर से ममता बनर्जी के हाथों में सौंपा जाए. केरल में भी इस बार कमल खिलेगा और तमिलनाडु में हमारी गठबंधन की सरकार बनेगी.