मंत्री विनोद सिंह की तबीयत बिगड़ी, पति के बीमार होने के कारण पत्नी लड़ेंगी चुनाव

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: नीतीश सरकार में मंत्री विनोद सिंह की तबियत अचानक खराब हो गयी है. दरअसल, ब्रेन हैमरेज के बाद विनोद सिंह को दिल्ली मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में चुनाव नजदीक है और उनकी पत्नी ने चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है.

मंत्री विनोद सिंह की पत्नी निशा सिंह ने कहा कि पति की तबीयत खराब हैं. ऐसे में वह चुनाव नहीं लड़ सकते हैं. उनकी सीट प्राणपुर से वह विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. निशा ने अपनी दावेदारी बीजेपी के सामने पेश कर दी है. निशा को लग रहा था कि कही टिकट हाथ से न निकल जाए. इसलिए दावेदारी पेश कर दी है.



नीतीश कैबिनेट के मंत्री विनोद कुमार सिंह को 16 अगस्त को ब्रेन हेमरेज हुआ. ब्रेन हेमरेज के बाद मंत्री विनोद सिंह को तत्काल पटना के रुबन अस्पताल में एडमिट कराया गया. फिर यहां से उनको एयर एंबुलेंस से दिल्ली भेज गया. पिछड़ा-अति पिछड़ा कल्याण मंत्री  विनोद सिंह 28 जून को कोरोना संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें कटिहार जिला स्थित विनायक होटल में आइसोलेट किया गया था. कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने और इलाज के बाद मिनिस्टर की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आ गई थी.