लालू संग बेटी मीसा भी पहुंची हैं CBI ऑफिस, चल रही है पूछताछ

लाइव सिटीज डेस्क : लगातार चौथे नोटिस के बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद सीबीआई हेडक्वार्टर पहुंच चुके हैं. जहाँ उनसे पूछताछ शुरू हो चुकी है. बता दें कि लालू प्रसाद अकेले सीबीआई ऑफिस नहीं पहुंचे हैं. उनके साथ उनकी पुत्री और राज्यसभा सांसद मीसा भारती भी सीबीआई हेड क्वार्टर पहुंची हैं. हालांकि सीबीआई की ओर से उन्हें कोई नोटिस नहीं भेजा गया था. फिर भी वे अपने पिता संग पहुंची हैं.

इससे पहले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सीबीआई मुख्यालय जाने से पहले सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते है. साँच को आँच नहीं. सत्यमेव जयते..

वहीं सीबीआई हेड क्वार्टर में मीसा भारती के भी पहुँचने से कई तरह की चर्चाएँ शुरू हो गई हैं. चर्चाओं की मानें तो मीसा भारती लालू प्रसाद के मोरल सपोर्ट के लिए पहुंची हैं. 

वहीं लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट से एक बार फिर यह संदेश दिया है कि सच को कोई आंच नहीं. उनके अनुसार उन्होंने कोई घोटाला नहीं किया है. सत्य की हमेशा से जीत होती है. वे पहले भी कहते रहे हैं कि जानबूझ कर उन्हें जांच एजेंसियां घसीट रही हैं. यह सब केंद्र सरकार के इशारे पर हो रहा है.

बता दें कि लालू के छोटे बेटे तेजस्वी से जहां कल रेलवे टेंडर घोटाला मामले में सीबीआइ पूछताछ करेगी, वहीं इसी मामले में उनसे और राबड़ी देवी से ईडी भी पूछताछ करेगी. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जहां उनकी बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेष से भी पूछताछ की गई है तो वहीं मिट्टी घोटाला और मामले में लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव से भी पूछताछ होगी.

यह भी पढ़ें-  सच और गुलाब सदा काँटों से घिरे रहते हैं सत्यमेव जयते

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN

अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)