तेजप्रताप के बर्थ डे पर बोलीं मीसा भारती, कहा- ससुराल वालों ने जरूर दी होगी बधाई

लाइव सिटीज, देवांशु प्रभात : तेजप्रताप यादव ने अपने परिवार के अपना 30वां जन्म दिन बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया. तेजप्रताप यादव के जन्म दिन के मौके पर तेजस्वी यादव, मां राबड़ी देवी, बड़ी बहन मीसा भारती समेत कई लोग मौजूद रहे. वहीं जब तेजप्रताप यादव के घर से मीसा भारती निकल रही थी, तो उन्होंने अरसे हर मुद्दे पर मीडिया से बात की है.

मीडिया से बात करते हुए मीसा भारती ने कहा है कि बड़ी बहन होने से आज तेजप्रताप यादव को आर्शीवाद देने आई हूं. मेरी शुभकामना है कि तेजप्रताप और तरक्की करें. अभी चुनावी मौसम है और बाजार में लालू एंड फैमली ही बिकता है. नेताओं के पास लालू के अलावा कोई मुद्दा नहीं है. ये चुनाव मुद्दाविहीन तरीके से बीजेपी वाले लड़ रहे हैं. आज तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव एक साथ दिखे और साथ में कैक भी काटा. परिवार बिलकुल एकजुट है.

तेजप्रताप यादव के लालू-राबड़ी मोर्चा बनाने पर मीसा भारती ने कहा कि तेजप्रताप यादव ने बहुत सारे मोर्चा बनाते रहते हैं. इसमें कौन सी बड़ी बात है. सब मां चाहती है कि बच्चे उनके साथ रहें. लेकिन बच्चे बड़े हो जाते हैं तो स्वतंत्र हो जाते हैं. वैसे भी तेजप्रताप यादव विधायक हैं. 10 सर्कुलर रोड तो एक सिक्योरिटी सिस्टम है. लेकिन 2 स्टैंड रोड पर ऐसा नहीं है. इसलिए आम लोग यहां आते हैं और तेजप्रताप यादव उनसे मिलते हैं. सो तेजप्रताप यादव यहां रह रहे हैं.

तेजप्रताप यादव के ससुराल वालों ने भी उनको आर्शीवाद दिया होगा. सारी बाते मीडिया में आए ये जरूरी तो नहीं है. ऐश्वर्या ने भी जरूर तेजप्रताप यादव को फोन किया होगा. इस चुनाव से अपने पिता लालू प्रसाद यादव को बहुत मिस कर रही हूं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*