जेल से रिहा होकर सीधे मां जगदम्बा के दरबार में पहुंचे अनंत सिंह

लाइव सिटीज डेस्क (संजीव) : बेऊर जेल से रिहा होने के बाद मोकामा विधायक अनंत सिंह सीधे बड़हिया के महारानी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने मां काली के चरणों में मत्था टेका. इस दौरान अनंत सिंह के साथ उनकी पत्नी भी थीं. अनंत सिंह ने मां काली की पूजा अर्चना की और फिर मोकामा के लिए रवाना हो गए.

बता दें कि अभी अनंत सिंह अपने विधानसभा क्षेत्र मोकामा में पांच दिनों तक स्टे करेंगे. वहां वो अपने क्षेत्र की जनता से मुखातिब होंगे. पांच दिनों के बाद अनंत पटना आएंगे. बड़हिया जाने से पहले अनंत सिंह ने लाइव सिटीज से खास बातचीत में भी कहा था कि वो सबसे पहले मां काली के मंदिर जाएंगे. उसके बाद ही वो अपने क्षेत्र में कदम रखेंगे.

उन्होंने बताया था कि काली मां की पूजा के बाद वो मोकामा लौट जाएंगे. जहां वो खुद को अपने क्षेत्र की जनता के सामने पेश करेंगे. बात-चीत के दौरान उन्होंने कहा था कि काफी दिनों से अपने क्षेत्र में नहीं गया हूं. इस लिए सबसे पहले मोकामा जाउंगा.

बता दें कि शनिवार दोपहर तकरीबन तीन बजे अनंत बेऊर जेल से रिहा कर दिए गए. वो अपनी पत्नी और चंद समर्थकों के साथ बड़े ही सादगी से जेल से बड़हिया के काली मंदिर में पूजा के लिए रवाना हुए.

विधायक की गाड़ी के पीछे आधा दर्जन वाहनों पर सवार चन्द समर्थक. न कोई नारेबाजी न कोई शोर शराबा और चुपके से बेऊर जेल से निकला विघायक अनन्त सिंह का काफिला. बेउर जेल अधीक्षक रूपक कुमार ने बताया कि, गया कोर्ट से कागजात आते ही जेल से दोपहर तीन बजे विधायक अनंत सिंह रिहा कर दिए गए.

यह भी पढ़ें-

EXCLUSIVE : मोकामा जा रहा हूं, जनता के सामने खुद को पेश करूंगा

बगैर तामझाम के बेऊर जेल से बाहर निकले विधायक अनंत सिंह