विधायक जी ने तुरंत मार ली पलटी, अपने दर्द को दबाकर करने लगे गुणगान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : जेडीयू के विधायक जी एक दिन पहले फेसबुक पर अपना दर्द शेयर करते हैं. दूसरे दिन ना जाने क्या होता है कि वो अपना दर्द भूलकर जिनकी मुखालफल कर रहे थे उनका ही गुणगान करने लगते हैं.

दरअसल राजगीर से जेडीयू विधायक रवि ज्योति कुमार द्वारा 7  अगस्त को एक फेसबुक पोस्ट किया गया. जिसमें उन्होंने कहा कि विधायकी से अच्छा तो पुलिस की नौकरी थी. वहां भी कुछ गड़बड़ जरूर था लेकिन राजनीति की तरह नहीं था. यहां तो मेरे दल में भी मेरा सम्मान नहीं है. मैं दलित वर्ग से आता हूं इसको लेकर मुझे उपेक्षा झेलनी पड़ रही है.



विधायक जी के दर्द को जब मीडिया ने बांटना शुरू किया तो रवि ज्योति कुमार तुरंत यू-टर्न हो गए. दूसरे दिन ही उन्होंने अपने लेटर पैड पर प्रेस विज्ञप्ति जारी कर मीडिया के खबरों का खंडन कर दिया.

विधायक रवि ज्योति कुमार ने सफाई देते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर मेरे पोस्ट को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया. राजनीति में जो कुछ भी हूं अपने माननीय नेताओं की वजह से हूं . मेरे जैसे दलित को JDU छोड़कर कोई दल आगे नहीं बढ़ा सकता.

विधायक जी के द्वारा अपने दर्द को एक दिन में दबा लेने को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे है. कहा जा रहा है कि रवि ज्योति कुमार के दर्द की दवा पार्टी ने कर दी इस कारण उन्होंने तुरंत यू-टर्न ले लिया.