मंत्री मंजू वर्मा पर दलसिंहसराय में जानलेवा हमला, गाड़ी भी क्षतिग्रस्त

manju-verma
manju-verma

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार सरकार में समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा पर जानलेवा हमला हुआ है. उनके काफिले पर प्रदर्शकारियों ने रोड़े-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. घटना समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना के पकड़ा पुल के पास की है. इस घटना में मंजू वर्मा  बाल-बाल बच गईं.  वहीं उनकी गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रहे कुछ जवान भी घायल हो गए.

मिल रही जानकारी के मुताबिक मंत्री रविवार को मंजू वर्मा बेगूसराय से लौट रही थीं. इस दौरान रास्ते में सड़क हादसे के विरोध में प्रदर्शन कर रही भीड़ ने मंत्री पर हमला बोल दिया. भीड़ ने मंजू वर्मा की गाड़ी पर ईंट-पत्थर चलाये और गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया. इस हमले में मंत्री बाल-बाल बच गईं लेकिन उनके सुरक्षाकर्मी जख्मी हो गये. रोडेबाज़ी की इस घटना में मंत्री की गाड़ी को एस्कॉर्ट कर रहे पुलिस के 2-3 जवान घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दी गई है.

बता दें कि महागठबंधन टूटने के बाद नए एनडीए सरकार में नीतीश कुमार ने अपने कैबिनेट में एक मात्र महिला को जगह दी है. वह बेगूसराय के चेरिया बरियारपुर विधानसभा का प्रतिनिधित्व करती हैं. कुमारी मंजू वर्मा पहली बार 2010 में चेरिया बरियारपुर से विधायक चुनी गयी थीं. महागठबंधन की सरकार में भी कुमारी मंजू वर्मा समाज कल्याण मंत्री थी. इस बार भी उन्हें समाज कल्याण मंत्री ही बनाया गया है. आज वे बेगूसराय से जब लौट रही थीं तो प्रदर्शनकारियों के निशाने पर आ गईं. उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए गए. जिसमें वे बाल-बाल बचीं.

यह भी पढ़ें-  UNICEF के कार्यक्रम में मंत्री मंजू वर्मा  बच्चों के अधिकारों को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है सरकार
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)