मुजफ्फरपुर में मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल हत्याकांड का खुलासा, मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

लाइव सिटीज,सेंट्रल डेस्क:  जिले के बहुचर्चित मोबाइल कोराबारी अभिषेक अग्रवाल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. मामले में चार आरोपियों को पुलिस ने लूट की रकम, हथियार और 4 मोबाइल के साथ धर दबोचा है. एसएसपी जयंतकांत ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि किशन कुमार उर्फ लल्लू को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा और लूट के ₹5000 के साथ गिरफ्तार किया था. पूछताछ के बाद लल्लू ने राहुल साहू, राहुल कुमार उर्फ बुद्धू और राहुल की भी संलिप्तता बताई.

एसएसपी ने बताया कि ईर्ष्या के कारण मर्डर किया गया है, क्योंकि गिरफ्तार राहुल साहू की दुकान अप्सरा मार्केट में है जो काफी घाटे में चल रही थी. वही मारे गए मोबाइल कारोबारी अभिषेक अग्रवाल की मोबाइल की दुकान भी उसी मार्केट में है. जिसका रोजाना पांच से 6 लाख रुपए का सेल था.



लालू ने पैसे की आवश्यकता व कर्जे को देखते हुए अभिषेक अग्रवाल से पैसे छीनने का योजना बनाई तथा घटना के दिन दोनों ने रेकी किया और अपराधियों को बुलाकर उक्त घटना को अंजाम दिया. बता दें कि बीते 7 जनवरी को बीवी कॉलेजिएट गली में अप्सरा मार्केट के मोबाइल व्यवसाई अभिषेक अग्रवाल को अपराधियों ने गोलीमार मौत के घाट उतार दिया था. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. घटना के बाद व्यवसायी वर्ग का आक्रोश पुलिस को झेलना पड़ा था. पुलिस द्वारा कांड के उद्भेदन के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया था.

बता दें कि घटना में शामिल दुकानदार राहुल साहू व्यवसायियों द्वारा निकाले गए कैंडल मार्च में भी सक्रिय रूप से शामिल था. वहीं पुलिस ने लूट की रकम में से 5 हजार और 4 मोबाइल घटना में उपयोग की गई को बरामद कर लिया है. एक देसी कट और दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.