पूरी दुनिया में भारत की नाक कटा दी मोदी सरकार ने: जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र कुशवाहा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: पूरी दुनिया के इतिहास में अब तक का सबसे बड़ी झूठ यह है कि कोविड की दूसरी लहर में हिंदुस्तान में कहीं भी ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई है. भारत के सबसे बड़े लोकतांत्रिक मंदिर में केंद्र सरकार का स्वास्थ्य राज्यमंत्री जब इतनी बड़ी झूठ बोल रहा है तो अब सबको यकीन हो जाएगा कि कैसे अब तक यह देश आम लोगों को गुमराह करता आ रहा है.

जन अधिकार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने कहा कि संसद में मोदी सरकार की इस स्वीकारोक्ति से पूरी दुनिया में भारत के नेताओं की नाक कट गई. अनगिनत लाशों पर राजनीति करने वाली इन सरकारों का सर्वनाश हो. बड़े मियां तो बड़े मियां छोटे मियां सुभान अल्लाह.केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की देखा देखी बिहार के स्वास्थ्य मंत्री अमंगल पांडे ने भी उनकी हां में हां मिला दिया.

कुशवाहा ने कहा कि उस समय की सारी मौतें ही झूठी है, अस्पतालों के डॉक्टरों के ऑक्सीजन की कमी के बयान झूठे हैं, मृतकों के परिजनों की चीख और चित्कार की मीडिया की खबरें झूठे हैं, झूठी है श्मशानों में उठती हुई आगों की लपटें, झूठी है गंगा में तैरती हजारों लाशें, झूठी है इस संदर्भ में कई राज्यों के उच्च न्यायालयों एवं सर्वोच्च न्यायालय की टिप्पणियां. सब झूठी है और सच्चा है तो सिर्फ भाजपा की वह सरकार जो राम के नाम पर भी व्यापार और राजनीति करती है. सरकार की इस शर्मनाक हरकत से शर्म को भी बहुत शर्म आ गई है.

जाप प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुझे आज समझ में आ गया की कोविड में सब को ऑक्सीजन देने वाले पप्पू यादव को क्यों गिरफ्तार कर जेल में ढाई माह से डाला गया है.सरकारी शैतानों को खूब अच्छी तरह से पता है कि अगर जेल से निकलेगा यह शेर तो कई लोगों को खा जाएगा. कुशवाहा ने कहा कि जन अधिकार पार्टी इस मामले को काफी गंभीरता से ले रही है इसके प्रतिकार के लिए हम लोग निर्णायक संघर्ष करेंगे.