पटना पहुंचे मोहन भागवत, दो दिवसीय कार्यक्रम में लेंगे भाग, राजेन्द्रनगर संघ कार्यालय पहुंचने लगे बीजेपी के नेता

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : दो दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पटना पहुंच गए. पटना एयरपोर्ट से सीधे वो राजेन्द्रनगर संघ कार्यालय चले गए. एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों ने बात करने कोशिश की लेकिन बिना कुछ बोले हाथ जोड़ते हुए मोहन भागवत वहां से निकल गए.

पटनासिटी के केशव सरस्वती विद्या मंदिर परिसर में 5 और 6 दिसंबर को संघ की बैठक होनी है. जिसमें उत्तर बिहार-दक्षिण बिहार और झारखंड के प्रचारक स्तरीय कार्यकर्ता भाग लेंगे. इस बार यह बैठक अखिल भारतीय स्तर पर प्रयागराज में होनी थी. लेकिन कोरोना के कारण पूरे देश के कार्यकर्ताओं को एक जगह जुटाने की बजाए संघ ने 11 क्षेत्रों की बैठक अलग-अलग जगहों पर करने का फैसला लिया.



दो दिवसीय बैठक में करीब 40 प्रतिनिधि हिस्सा लेंगे. दो दिनों तक संघ प्रमुख को बिहार में संघ द्वारा किए जा रहे कार्यो की रिपोर्ट देंगे. कई मुद्दों पर बैठक में चर्चा की जाएगी. सूत्रों की माने तो कोरोना काल में संघ की तरफ से आमलोगों को दी गई सेवाएं, उसमें आनेवाली समस्याएं और इसे आने वाले दिनों में और बेहतर कैसे करें इस पर चर्चा की जाएगी.

संघ प्रमुख के पटना प्रवास के कारण राजेन्द्रनगर संघ कार्यालय की सुरक्षा व्यवस्था टाइट कर दी गयी है. बीजेपी के नेता संघ प्रमुख से मिलने पहुंचने लगे है. मोहन भागवत के साथ आरएसएस के सरकार्यवाह भैय्या जी जोशी और सह सरकार्यवाह दत्तात्रेय होसबले मौजूद है.