मोकामा: लोजपा नेता कन्हैया सिंह की अगुवाई में एनडीए के समर्थकों ने निकाली बाइक रैली

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : मुंगेर से एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के समर्थन में आज यहां एनडीए समर्थकों की ओर से बाइक रैली निकाली गई. इस बाइक रैली की अगुवाई लोजपा नेता कन्हैया सिंह कर रहे थे. लोजपा नेता कन्हैया सिंह सुरभान सिंह के भाई है. इस बाइक रैली में भारी संख्या में लोग मौजूद थे. मुंगेर में चौथे चरण में 29 अप्रैल को चुनाव होने है. मुंगेर से उनके सामने कांग्रेस से नीलम देवी है.

आपको बता दें कि इस समय देश में लोकसभा चुनाव का माहौल है. बिहार में भी इस चुनाव को लेकर लोग काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सभी पार्टी के नेता अपने-अपने उम्मीदवारों के लिए लगातार चुनावी प्रचार में व्यस्त है. यह बाइक रैली एनडीए की तरफ से निकाला गया था. इस बाइक रैली में भाजपा नेता संजय कुमार, शशि शंकर शर्मा उर्फ गुड्डी, शैलेन्द्र प्रताप, अविनाश कुमार चंदन और जदयू के मंजीत कुमार शामिल थे. रैली में अनुमानतः 3000 से अधिक बाईक और डेढ़ हजार के आसपास युवा शामिल हुए. कई किलोमीटर तक बाइक रैली की लंबी कतारें लगी हुई थी.

दरअसल, यह रैली मोकामा के श्री कृष्ण मड़वारी उच्च विद्यालय से जब निकला तो एक किलोमीटर बाइकों का लंबा लाईन लग गया. और सभी दल के कार्यकर्ताओं द्वारा भगवा गमछा धारण करने से माहौल भगवामय हो गया. यह रैली मोकामा से चलकर बड़हिया बाहा तक गया. सबके मुंह से एक ही नाम हर हर मोदी घर घर मोदी, एक बार फिर मोदी सरकार के नारे निकल रहे थे. लोजपा नेता कन्हैया कुमार सिंह ने कहा कि मुंगेर में कोई टक्कर नहीं है और जीतेंगे सूबे की चालीसों सीटें. वहीं शशि शंकर शर्मा ने कहा कि आप सूबे में सर्वे करके देख लें. हर जवान पर एक ही नाम है और वो है मोदी और सिर्फ मोदी. और जनता ने तय कर लिया है कि मजबूत भारत बनाना है तो फिर एक बार मोदी सरकार को लाना है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*