पटना में छिछोरागिरी पड़ी भारी, युवती ने पहले खूब कूटा, फिर किया पुलिस के हवाले

पटना (जुलकर नैन): अकेली लड़की को देख मनचले की हिम्मत बढ़ जाती है. उन्हें यह लगता है कि अकेली लड़की एक मौका है बस मिलते ही फब्तियां कस के छेड़ दो. लेकिन पटना में एक मनचले को यह हरकत खूब महंगी पड़ी. सरे राह छिछोरागिरी करना भारी पड़ गया. सड़क से गुजर रही अकेली लड़की को देख कर छेड़ने की कोशिश उसे इतना महंगा पड़ा कि पहले तो लड़की ने उसे भरपेट कूटा और फिर  उसे पुलिस के हवाले कर दिया. लड़की ने बहादुरी दिखा कर बाकी लड़कियों के लिए मिशाल बन गई. वहीं मनचलों के भी होश ठंडे हो गए हैं. 

मामला पटना के फतुहा का है. फतुहा के बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक मनचले को युवती ने बीच सड़क पर ही धुनाई कर दी और कॉलर पकड़कर खुद फतुहा पुलिस को सौंप दिया. युवती के तेवर देख अन्य मनचले भाग खड़े हुए. पूरे बाजार में उस बहादुर बिटिया की चर्चा सबों की जुबान पर थी. 

हुआ यूं कि एक युवती को अकेला देख स्टेशन रोड में तीन मनचले बीच सड़क पर फब्तियां कसने लगे. जब किसी राहगीर ने उसकी मदद नहीं की तो युवती ने खुद ही हिम्मत जुटाई और एक लफंगे को धर दबोचा. युवती के तेवर देख अन्य भागने में सफल रहे.

इसके बाद युवती ने एक दुकान से रड उठा लिया और सरेआम मनचले की धुनाई कर दी. उससे भी उसका मन नहीं भरा तो उसका कॉलर पकड़ा और घसीटते हुए फतुहा थाने का रास्ता दिखा दिया. अब फतुहा पुलिस उस मनचले का इतिहास खंगालते हुए सबक सिखाने की जुगत में लग गई है और अन्य आरोपितों की तलाश में जुट गई है. मनचला अजित कुमार थाना मानसी खगड़िया का रहने वाला फतुहा  के फैक्टी में काम करता है.

यह भी पढ़ें- राजद की दो टूक के बाद आज टूटेगा सीएम नीतीश का मौन व्रत !