पटना के पॉश इलाके में हो गई 13 लाख से अधिक की चोरी, खिडकी के रास्ते से घुसे थे चोर

लाइव सिटीज, पटना/अमित जायसवाल : राजधानी में चोरी की वारदातों में कमी नहीं हो रही है. लॉकडाउन में भी चोरी के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं. इस बार पटना के पॉश इलाके में शातिरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. करीब 13 लाख से अधिक की संपत्ति पर अपना हाथ साफ किया है. चोरी की ये वारदात पटना के एसकेपुरी इलाके की है. हाउस नम्बर एल-2/25 में मनीष कुमार सिंह सेकेंड फ्लोर पर रहते हैं. 28 जुलाई की रात करीब 11 बजे वो अपने घर लौटे थे.

रात को करीब 1 बजे वो सोने गए थे. इसके बाद ही उनके घर के पिछले हिस्से में खिड़की के रास्ते शातिर चोर घुसे. इसके बाद कमरे में रखे 12 लाख की ज्वेलरी, 6800 रुपया कैश, 2300 हजार की कीमती घड़ी, 2 आईफोन और 2 स्मार्ट फोन की चोरी कर वापस उसी खिड़की के रास्ते फरार हो गए. 29 जुलाई की सुबह मनीष को अपने घर में चोरी होने की बात पता चली.



इस मामले में एसकेे पुरी थाना में कंप्लेन दर्ज करा दी गईं है. मनीष के अनुसार जिस घर में वो रहते हैं, उसके नीचे वाले फ्लोर पर भी कुछ समय पहले चोरी हुई थी. आरोप है कि उस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. जबकि सीसीटीवी का फुटेज भी दिया गया था. हालांकि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है.