पटना पहुंचा शहीदों का पार्थिव शरीर, एयरपोर्ट पर मंत्री-विधायक समेत प्रशासनिक अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में शहीद बिहार के दो वीर सपूत खुर्शीद खान और लवकुश शर्मा का पार्थिव शरीर पटना एयरपोर्ट पहुंचा. इस मौके पर बिहार के कई बड़े नेता और प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे. सभी ने शहीदों को नमन किया.

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, पप्पू यादव, बिहार सरकार के कई मंत्री और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय समेत कई अधिकारी और राजनेता पटना एयरपोर्ट पर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. साथ ही उनकी शहादत को याद किया.



मौके पर मौजूद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि शहीदों के बलिदान को देश हमेशा याद रखेगा. उन्होंने कहा कि वो सरकार से शहीदों के परिजनों को रोजगार देने की मांग करेंगे ताकि शहीद के परिवार को किसी तरह की कोई परेशानी न हो. साथ ही उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में पूरा देश शहीद के परिजनों के साथ है. 

बता दें कि सोमवार सुबह को जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में बिहार के दो लाल खुर्शीद खान और लवकुश शर्मा शहीद हो गए. पूरे देश में जवानों की शहादत से शोक की लहर है. सीआरपीएफ जवान खुर्शीद खान रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के घोषिया कलां ग्राम निवासी थे. वहीं, सीआरपीएफ जवान लवकुश शर्मा जहानाबाद जिले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के अइरा ग्राम के रहने वाले थे.

बता दें कि जवानों के शहादत सीएम नीतीश ने भी गहरी संवेदना जताई थी. सीएम नीतीश ने शोक संदेश में कहा कि देश उनके बलिदान को हमेशा याद रखेगा. मुख्यमंत्री इस घटना से काफी आहत हैं. बिहार के मुख्यमंत्री ने दोनों वीर जवानों की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुःख की घड़ी में ईश्वर उनके परिवार को हिम्मत दें. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की ओर से दोनों जवानों का पुलिस सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा. आपको बता दें कि जवानों का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा.