मुज़फ़्फ़रपुर में बेलगाम हुए अपराधी, दरवाजे पर बैठे व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, इलाके में दहशत

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर/अभिषेक : जिले में अपराधियों का हौसला सातवें आसमान पर है. लगातार बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है. शहर हो गांव हर जगह लूट,हत्या जैसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. इधर सोमवार की सुबह सुबह सदर थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव में दरवाजे पर बैठे व्यक्ति सत्य प्रकाश को बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने सिर में ताबड़तोड़ दो गोली मार दी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

घटना को अंजाम देने के बाद बड़े आराम से अपराधी भाग खड़े हुए. हालांकि मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने जल्द कार्रवाई का भरोसा दिया और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया. लेकिन जिस तरह से अपराधियों का तांडव चल रहा है उससे यह साफ जाहिर है कि पुलिस प्रशासन का खौफ इन अपराधियों के बीच रहा ही नहीं है.



हालात ऐसे हो गए हैं कि जब मर्जी चाहे जहां चाहे अपराधी जघन्य अपराधों को अंजाम देकर बड़े आराम से नौ दो ग्यारह हो जाते हैं. और पुलिस महज दावा ही करती रह जाती है. यह तो आने वाला समय ही बताएगा कि बिहार के सुशासन बाबू की पुलिस अपराध रोकने में कब अपने आप को सक्षम करती है. लेकिन इतना तो तय है कि अब तक हुए घटना को देखे तो सुशासन बाबू की पुलिस अक्षम है और स्थानीय लोगों में इसको लेकर भारी आक्रोश है और डर का भी माहौल है.

ऐसे में सुबह में सुशासन का दावा महज खोखला है. दूसरी ओर पूछे जाने पर इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष ने कहा कि पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन होगा. लेकिन क्या यह कह देना घटना के बाद काफी है या फिर अपराध पर लगाम लगाना प्राथमिकता है. आपको बता दे कि बीते दिन भी अपराधियों ने जिले के पानापुर में पटना के कारोबारी की गोली मारकर ह्त्या की दी थी.