बेगूसराय में आज होगा भोला सिंह का अंतिम संस्कार, मौजूद रहेंगे सुशील मोदी और अश्विनी चौबे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बेगूसराय के बीजेपी सांसद भोला सिंह का शुक्रवार को दिल्ली में निधन हो गया था. उसके बाद दिल्ली में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. फिर उन्हें दिल्ली से पटना बीजेपी कार्यालय लाया गया, जहां बीजेपी के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे. फिलहाल भोला सिंह का पार्थिव शरीर बेगूसराय पहुच चुका है. आज उनका बेगूसराय के सिमरिया घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा. इस दौरान बिहार सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव, डिप्टी सीएम सुशील मोदी शामिल होंगे. वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे भी अंतिम संस्कार में मौजूद रहेंगे.

दिल्ली में पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के दिवंगत सांसद भोला सिंह को श्रद्धांजलि दी. भोला सिंह बिहार के बेगूसराय से लोकसभा सांसद थे. सिंह का शुक्रवार को दिल्ली के राममनोहर लोहिया अस्पताल में निधन हो गया था.  भोला सिंह के निधन पर दुख जताते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया था, ‘बेगूसराय से लोकसभा सदस्य भोला सिंह जी के निधन से दुखी हूं. उन्हें समाज की उत्कृष्ट सेवा और बिहार के विकास की दिशा में प्रयासों के लिए याद किया जाएगा.

मोदी ने कहा कि इस दुख की घड़ी में उनकी संवेदनाएं सिंह के परिवार और समर्थकों के साथ हैं. भोला सिंह को खराब स्वास्थ्य के चलते तीन दिन पहले राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

पटना बीजेपी ऑफिस में अंतिम दर्शन

दिल्ली से भोला सिंह का पार्थिव शरीर शनिवार को पटना पहुंचा. पटना एयरपोर्ट से उनके शरीर को अंतिम दर्शन के लिए बीजेपी कार्यालय लाया गया. इस दौरान बीजेपी के तमाम बड़े नेता अंतिम दर्शन में मौजूद रहे.

मोकामा में भावभीनी श्रद्धांजलि

भोला सिंह के पार्थिव शरीर पर मोकामा में भी श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया. मुंगेर सांसद वीणा देवी पटना से ही भोला सिंह के पार्थिव शरीर के साथ आई थी. मोकामा तेराहा पर पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने उन्हें अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि दी. पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने कहा कि भोला बाबू के साथ उनका पुराना रिश्ता रहा था.

दूसरी ओर, शनिवार की शाम सांसद भोला सिंह के पार्थिव शरीर के पटना से बेगूसराय ले जाए जाने के दौरान बाढ़ के भुवनेश्वरी चौक के पास प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मुकेश कुमार सिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भोला सिंह के शरीर पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

About Md. Saheb Ali 4655 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*