तेजस्वी के 10 लाख जॉब देने के वादे के समर्थन में आए सांसद एडी सिंह, कहा- रोजगार देंगे तो देंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : राजद के राज्यसभा सांसद एडी सिंह मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के समर्थन में आए. एडी सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव ने 10 लाख लोगों को रोजगार देने का जो वादा किए हैं, वह बिल्कुल सही है. तेजस्वी रोजगार देंगे तो देंगे. उन्होंने कहा कि जदयू ने बिहार का बंटाधार कर दिया है. वो यदि ये पूछ रहे हैं कि तेजस्वी यादव 10 लाख रोजगार कहां से देंगे तो समझ जाइए कि उन्होंने अब तक क्या किया?


एडी सिंह ने कहा कि बिहार में चाहे कृषि का क्षेत्र हो, शिक्षा का क्षेत्र हो, सब जगह सरकार ने बंटाधार कर दिया है. कुछ ऐसा ही हाल स्वास्थ्य एवं ग्रामीण विकास विभाग का है. इस सरकार ने कुछ नहीं किया. उन्होंने कहा कि बिहार में शिक्षक बहाली रुकी हुई है. स्वास्थ्य विभाग में बहाली नहीं हो रही है. इसी तरह, पुलिस व ग्रामीण विकास विभाग में भी बहाली रुकी हुई है. बरेाजगारी बढ़ गई है. रोजगार के लिए युवा भटक रहे हैं. वे दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं. लेकिन 15 वर्षों से नीतीश सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है.




एडी सिंह यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार यदि मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं तो देखें. बिहार में यदि नीतीश कुमार फिर से वापसी करते हैं तो यहां की स्थिति नरक जैसी हो जाएगी और यहां की जनता यह कभी नहीं चाहेगी. इस चुनाव में नीतीश कुमार से एनडीए को जबर्दस्त घाटा होने वाला है.

एडी सिंह ने तेजस्वी यादव का समर्थन करते हुए कहा कि युवा सोच और उनकी क्षमता पर बिहार की जनता को भरोसा है. 10 लाख जॉब के वायदे पर भी बिहार के युवाओं को भरोसा है. वे अब नीतीश कुमार के झांसे में नहीं आने वाले हैं.