मुकेश सहनी ने सुपौल की जनता से की रंजीत रंजन को वोट करने की अपील

लाइव सिटीज, खगड़िया : लोकसभा चुनाव 2019 में तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन है. इस दौरान विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो सह खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के उम्‍मीदवार मुकेश सहनी ने सुपौल में कांग्रेस नेत्री रंजीत रंजन को भारी संख्‍या में वोट करने की अपील की है. सहनी ने इस बाबत आज एक वीडियो जारी कर उन्‍हें समर्थन देने की बात कही है और कहा कि बिहार के सभी 40 सीटों पर महागठबंधन की जीत तय है. इसके लिए हम और हमारा पूरा संगठन मजबूती के साथ चुनाव मैदान में है.

मुकेश सहनी ने शनिवार को सुपौल के गांधी मैदान में रंजीत रंजन के पक्ष में आयोजित राहुल गांधी की सभा में शामिल नहीं होने की वजह बताई और कहा कि मुझे भी सभा के लिए निमंत्रण आया था. मुझे भी वहां जाना था. लेकिन मैं खुद भी खगड़िया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में हूं और खगड़िया में पहले से ही युवा राजद नेता तेजस्‍वी यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा की जनसभा निर्धारित थी. इसलिए मैं वहां नहीं जा सका. हमारे यहां भी 23 अप्रैल को मतदान है. बावजूद इसके हम रंजीत रंजन का समर्थन करते हैं और सुपौल की जनता से अपील करते हैं कि वे रंजीत रंजन को विजयी बनाकर फिर से सदन में भेजें.

सहनी ने कहा कि रंजीत रंजन ही सुपौल की मुखर आवाज हैं. मजबूत महिला हैं और सदन के पटल पर अपनी बातें मजबूती से रखती हैं. उन्‍हें सम्‍मान मिलना चाहिए और यह सुपौल की जनता की खुशनसीबी है कि उनके रंजीत रंजन जैसे सशक्‍त नेत्री मिली हैं. इसलिए उनका सम्‍मान करते हुए मोदी सरकार के खिलाफ एक – एक वोट रंजीत रंजन के पक्ष में करें.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*