राजद से मिले ऑफर का मुकेश सहनी ने दिया ये जवाब, कहा- कहीं नहीं जाएंगे, नीतीश कुमार को सीएम बनाएंगे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार चुनाव में मिली जीत के बाद एनडीए में मंत्रीमंडल को लेकर बैठकों का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में आज एनडीए की बैठक थी, जिसमें एनडीए के सभी दिग्गज नेता शामिल हुए थे. हालांकि, अभी मंत्रीमंडल को लेकर कुछ फाइनल फैसला नहीं हो पाया है. लेकिन 15 नवंबर को एक बार फिर एनडीए के सभी विधायक दल की बैठक होगी. जिसमें इस बात का फैसला कर लिया जाएगा कि मंत्री का दावेदार कौन होगा.

इस बारे में वीआईपी के मुखिया मुकेश सहनी ने कहा है कि एनडीए की बैठक में सारी चीजें क्लियर हैं कि किसकी सरकार बननी है. 15 नवंबर को फिर से बैठक है, जिसमें सभी विधायक दल के नेता, पार्टी के प्रमुख शामिल होंगे और इस बात का एलान कर दिया जाएगा कि किसकी सरकार बनेगी.



वहीं दिवाली को लेकर मुकेश सहनी ने पूरे बिहार और देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी. साथ उन्होंने एनडीए के तमाम नेताओं को दिवाली की शुभकामना भी दी. बिहार की जनता का बहुत बहुत धन्यवाद कि उनके कारण आज एनडीए की सरकार बनने जा रही है.

महागठबंधन से आ रही ऑफर के बारे में सहनी ने कहा कि जो दिन में सपना देख रहे हैं, वो सपना देखते रह जाएंगे. हम एनडीए से कहीं नहीं जाने वाले हैं. नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने जा रहे हैं. उन्होंने विपक्ष पर यह भी आरोप लगाया कि कैसे उन लोगों ने एक पिछड़ा, मल्लाह के बेटे के पीठ में खंजर भोंकने का काम किया. राजनीति की हत्या करने की कोशिश भी की. ऐसे लोगों पर भरोसा नहीं किया जा सकता है. एनडीए मजबूत है और एनडीए मजबूती के साथ अपना काम कर रही है.