सिमरी बख्तियारपुर से मुकेश सहनी ने भरा पर्चा, कहा- मैं बाहरी नहीं बिहारी हूं

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर से वीआईपी सुप्रीमो व एनडीए प्रत्याशी मुकेश सहनी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. पर्चा दाखिल करने के बाद मुकेश सहनी ने कहा कि मैं बाहरी नहीं बिहारी हूं इसलिए यहां से चुनाव लड़ रहा हूं. यहां के लोगों का आशीर्वाद एवं स्नेह मिलता रहा है.

आगे उन्होंने कहा कि एक बड़ी लड़ाई होगी, एक तरफ मल्लाह का बेटा है और दूसरे तरफ नवाब है. निश्चित तौर पर जनता निर्णय लेगी आने वाले समय में और नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाएंगे. 



उन्होंने कहा कि जिस तरह से बिहार एक गड्ढे में था नीतीश कुमार ने उसको ऊपर लाने का काम किया है. पूरे बिहार की 12 करोड़ जनता के लिए आने वाले समय मे काम करेंगे. खास तौर पर कोसी इलाके की बहुत सारी समस्या है वहां विकास के कार्यों को प्रोत्साहन दिया जाए.

महागठबंधन छोड़ एनडीए में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि जिस तरह एक अति पिछड़ा मल्लाह के बेटे के पीठ में खंजर घोंपा गया है. उसी जगह पर प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और गृहमंत्री ने मरहम लगाने का काम किया है. ये पूरे बिहार की जनता देख रही है. 

उन्होंने कहा कि हम सब मिलकर एनडीए की सरकार बनाएंगे. क्योंकि महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं है. जिस व्यक्ति के पास कोई विजन नहीं है, जो महागठबंधन को सही से नहीं चला सकता है, वह बिहार को कैसे चला सकता है. इसलिए हमलोग नीतीश कुमार के साथ मिलकर बिहार को आगे बढ़ाने का काम करेंगे.