सिमरी बख्तियारपुर के चहुंमुखी विकास के लिए मुकेश सहनी ने जारी किया संकल्प पत्र, भाई संतोष सहनी ने चलाया जनसंपर्क अभियान

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : एनडीए प्रत्‍याशी सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने आज सिमरी बख्तियारपुर के चहुंमुखी विकास के लिए अपना संकल्‍प पत्र जारी कर दिया है. इसमें उन्‍होंने एक बार फिर से अपना संपूर्ण वेतन गरीबों की शिक्षा, स्वास्थ्य एवं गरीब बच्चियों के विवाह पर खर्च करने की बात कही है. इसके अलावा उन्‍होंने फरकिया के विकास के लिए कोसी नदी पर महासेतु (पुल) का निर्माण, प्रधानमंत्री मत्स्य संपदा योजना के तहत मत्स्य पालन एवं मखाना हब का निर्माण और जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए ऑल वेदर रोड का निर्माण करने का संकल्‍प लिया है.

मुकेश सहनी ने सिमरी बख्तियारपुर में मक्‍का की खेती को ध्‍यान में रखकर मक्का कृषि को बढ़ावा देने के लिए सही समय पर उचित दाम में खरीदारी की व्यवस्था, हर खेत के लिए पानी एवं बिजली की व्यवस्था, सभी सरकारी विद्यालयों का डिजिटलीकरण,  सभी पंचायत स्तर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को हाइटेक सुविधाओं से लैश करना, और पशुपालन को बढ़ावा देने के लिए डेयरी यूनिट एवं सरकारी चारागाह के निर्माण को भी अपने संकल्‍प पत्र में शामिल किया है.



वहीं, संकल्‍प पत्र जारी करते हुए सहनी ने डिजिटल संवाद कर कोसी विस्थापितों के लिए पुनर्वास की व्यवस्था करने की भी बात कही. उन्‍होंने कहा कि अगर जनता उन्‍हें मौका देती है तो वे हर 3 महीने पर रोजगार मेला का आयोजन एवं 5 साल में 5000 युवाओं को हमारे द्वारा रोजगार सुनिश्चित करेंगे.

उन्‍होंने कहा कि एनडीए की सरकार को आने से बिहार में कोई रोक नहीं सकता, क्‍योंकि यह अंतिम पायदन पर खड़े व्‍यक्ति को भी विकास की मुख्‍य धारा से जोड़ कर सबको साथ लेकर चलने का काम करती रही है. मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की कुशलता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नये भारत का विजन से ही आज सबका विकास संभव है.

वहीं, मुकेश सहनी के समर्थन में वीआईपी समेत एनडीए के नेता व कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इस क्रम में आज उनके समर्थन में पार्टी के युवा नेता संतोष सहनी सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के सितुआह, सितनाबाद, भटौनी, तरियामा समेत लगभग आधा दर्जन पंचायतों में जनसंपर्क अभियान चलाया और मुकेश सहनी को भारी मतों से चुनाव चिन्ह नाव छाप पर वोट देकर विजयी बनाने की अपील की.

संतोष सहनी ने कहा कि मुकेश सहनी को सिमरी बख्तियारपुर की जनता का भारी समर्थन मिल रहा है. उन्‍होंने कहा कि नीतीश कुमार जी ने बिहार को विजनरी नेतृत्‍व दिया, जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को भी भरोसा है. इसलिए नरेंद्र मोदी, नीतीश कुमार, जीतन राम मांझी और  मुकेश सहनी विकास को संकल्पित हैं.

जनता अब लूट और भ्रष्‍टाचार वाली सरकार अब नहीं चाहती है. महागठबंधन के पास कोई विजन नहीं हैं. जिस तरह से महागठबंधन ने मेरे पीठ में छुरा घोपने का काम किया है, उसका अंजाम बिहार विधानसभा चुनाव में अतिपिछड़ा समाज एकजुट होकर NDA के पक्ष में वोट कर के अपनी एकता का परिचय देंगे.

जनसंपर्क में मिथिलेश चौधरी, ब्रह्मदेव चौधरी, राजेश्वर ठाकुर, आलोक गुप्ता, गोपाल बिंद, कृष्ण कुमार पाठक, संजीत कुमार, ऋतु कुमार, रवि सहनी, श्रवण कुमार, अजय कुमार सिंह, मंडन पुरषोत्तम, नारायण साह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता सम्मिलित रहे.