मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिले मुकेश सहनी, बिहार में फिर से एनडीए की सरकार बनने का कर दिया दावा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. बिहार एनडीए में शामिल होने के बाद दोनों नेताओं की औपचारिक मुलाकात हुई. इस मौके पर जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी मौजूद रहे. मुकेश सहनी ने एनडीए का सहयोगी बनाने के लिए सीएम नीतीश को धन्यवाद दिया.

एक अणे मार्ग में दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई. दोनों नेताओं के बीच कई मुद्दों पर बातचीत भी हुई. मुलाकात को औपचारिक बताते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार एनडीए का अंग बनने के बाद सीएम को धन्यवाद देने गए थे. नीतीश कुमार एनडीए गठबंधन की अगुवाई कर रहे है. ऐसे में वो हमारे सर्वमान्य नेता है जनका मार्गदर्शन जरूरी है.



मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनाना ही प्रदेश के सभी अति पिछड़ा समाज का लक्ष्य है. अतिपिछड़ा समाज के विकास के लिए नीतीश कुमार जी ने बहुत काम किया है. महागठबंधन को बचाने के लिए हमने अंतिम समय तक  प्रयास किया. पूरी निष्ठा से एक सहयोगी की भूमिका हमने निभाने का काम किया. लेकिन आरजेडी ने एक मल्लाह के बेटे, अति पिछड़ा समाज के बेटे के पीठ में छूरा घोंपने का काम किया.

आरजेडी ने सोची समझी साजिश के तहत अंत समय में अति पिछड़ा के बेटे को ठगने का काम किया. लेकिन देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह ने इस अतिपिछ़ड़ा के बेटे को मान सम्मान देने का काम किया. इसके लिए हम सभी अति पिछड़ा समाज के लोग एक बार फिर बिहार में एनडीए की सरकार बनाएंगे.