दिवगंत अमरजीत की अंतिम यात्रा में शामिल हुए मुकेश सहनी, कहा ‘सरकार बदले बिना अपराधमुक्त नहीं होगा बिहार’

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क : विकासशील इंसान पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष मुकेश सहनी ने बिहार में कानून व्‍यवस्‍था की हालत पर गंभीर सवाल खड़ा करते हुए गुरुवार को कहा कि प्रदेश में अपराधियों का राज पूरी तरह से कायम है. कानून का इकबाल ध्‍वस्‍त हो चुका है. आज यहां अपराधियों के सामने प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है.

मुकेश सहनी ने कहा कि अगर बिहार में लॉ एंड ऑर्डर सही करना है, तो इस बार सरकार को बदलना ही होगा. सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है, इसलिए वह चुनावी मोड में चली गई है. सहनी ने ये बातें आज लालगंज में कहीं. वे मत्‍स्‍यजीवी सहयोग समिति के मंत्री व वीआईपी पार्टी के पदाधिकारी अमरजीत सहनी की अंतिम यात्रा में लालगंज पहुंचे थे. अमरजीत की हत्‍या अपराधियों ने कर दी है.



उन्होंने एनडीए सरकार को जमकर कोसा. इससे पहले उन्‍होंने दिवंगत अमरजीत सहनी को श्रद्धांजलि दी. उनके पार्थिव शरीर पर वीआईपी पार्टी का झंडा ओढ़ा कर उन्‍हें अंतिम विदाई दी. वहीं, उनके परिजनों के दुख में शामिल होकर ढांढस बंधाया.

मुकेश सहनी ने कहा कि अमरजीत सहनी हमारी पार्टी के पदाधिकारी थे. उनकी हत्‍या से हम सबों को बड़ा नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई संभव नहीं है. उनका राजनीतिक और सामाजिक जीवन में अहम योगदान रहा है. इस घटना ने मुझे झकझोर दिया है. हम दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के साथ हैं. हम स्‍व. सहनी को न्‍याय दिलाने के सरकार से भी बात करेंगे. इस मौके पर मानमर्दन शुक्‍ला, सतीश कुमार, आनंद मधुकर यादव, ब्रह्मदेव सहनी, संतोष सहनी आदि लोग उपस्थित रहे.