महागठबंधन से अलग होने के बाद आज बीजेपी नेताओं से मिलेंगे मुकेश सहनी, कर सकते हैं बड़ा एलान !

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: दिन शनिवार, तारीख 3 अक्टूबर… यह वही दिन था जब सन ऑफ़ मल्लाह मुकेश सहनी ने महागठबंधन को अलविदा कहा था. बीच प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने महागठबंधन छोड़ने का एलान किया था. पार्टी से होते हुए सहनी ने आरजेडी पर बड़ा आरोप भी लगाया. उन्होंने कहा था कि आरजेडी ने मेरे पीठ में खंजर घोंपने का काम किया है.

बहरहाल, अब यह खबर आ रही है कि सहनी को अपने खेमे में शामिल करने के लिए नेताओं की सेटिंग चालू है. मिली जानकारी के मुताबिक़, पहले उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें अपने खेमे में जोड़ने की कोशिश की. लेकिन इस बीच ताजा खबर निकलकर यह आ रही है कि आज मुकेश सहनी आज दिल्ली में बीजेपी नेताओं से मुलाक़ात करने वाले हैं.  



बताया जा रहा है कि मुकेश सहनी को आज रात 9 बजे पटना आना था लेकिन अचानक से उन्होंने अपना प्रोग्राम ही बदल डाला. उन्होंने फैसला किया है कि आज वह रात के 11 बजे बीजेपी नेताओं के साथ बातचीत करने के लिए दिल्ली रुके हैं और ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो एनडीए के साथ कुछ तय तमन्ना करके ही वापस पटना लौटेंगे.

आपको बता दें कि महागठबंधन में मन माफिक सीट नहीं मिलने के बाद मुकेश सहनी ने एकला चलो की तर्ज पर राजनीति करने का मन बनाया है.