मुंबई पुलिस ने कमर में हाथ डाल जबरन पटना पुलिस के इंस्पेक्टर को वैन में बैठाया

पटना/सेंट्रल डेस्क : मुंबई में शुक्रवार की रात बिहार पुलिस के इंस्पेक्टर मनोरंजन भारती और साथ गए सब इंस्पेक्टर के साथ बड़ी अजीब सी घटना हुई. कमर में हाथ डालकर जबरन इन्हें पुलिस वैन में बैठाया गया. उन्हें मीडिया की नजरों से दूर किया गया. ये घटना अंधेरी में डीसीपी क्राइम ब्रांच अकबर पठान के ऑफिस में हुई. बिहार पुलिस के प्रति जो रवैया अब तक मुंबई पुलिस का रहा है, वो बेहद हैरान करने वाला है.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में बिहार पुलिस की टीम मुंबई में पिछले 6 दिनों से है. लेकिन अब तक मुंबई पुलिस ने इनकी कोई मदद नहीं की. न केस से जुड़ी कोई जांच रिपोर्ट दी और न ही कोई सबूत दिए. मूवमेंट के लिए एक सरकारी गाड़ी तक नहीं दी. अब तक असहयोग और भेदभाव की भावना ही दिखी.



हालांकि आज के मुंबई पुलिस के रवैये ने वहां मौजूद मीडिया टीम को भी कुछ देर के लिए हैरत में डाल दिया. इसके जवाब में मुंबई पुलिस की तरफ से कहा गया कि बिहार पुलिस की टीम को सुरक्षित उनके स्थान पर पहुंचा दिया गया है. उनके साथ किसी प्रकार की अभद्रता नहीं की गई है.

दूसरी तरफ पटना पुलिस का कहना है कि उनकी टीम रिक्वेस्ट लेटर लेकर डीसीपी के ऑफिस में गई थी. वहां से निकलते वक्त मीडिया ने घेर लिया. टीम प्राइवेट टैक्सी से गई थी, इसलिए उन्हें पुलिस की गाड़ी से छोड़ा गया.