मुंगेरः भीषण सड़क हादसे में 5 की मौत, आमने-सामने से हुई दो तेज रफ्तार बाइक की टक्कर

मुंगेर, सुनील कुमार जख्मीः छठ महापर्व से पहले मुंगेर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. शुक्रवार की रात्रि संग्रामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुलतानगंज देवघर मुख्य मार्ग पर दो मोटर साइकिल के आमने सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत और दो गंभीर रुप से घायल है. गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति के बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब आठ बजे बलिया मेला देखने जा रहे दो मोटर साइकिल की बीच संग्रामपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामपुर मोजमापुल के मध्य मोटर साइकिल के आमने सामने की टक्कर में चार नवयुवक आकाल मौत की गाल में समा गये. जबकि एक गंभीर रुप से घायल की मौत इलाज के क्रम में हो गई. एक बाल-बाल-बच गया.

दोनों बाइक पर थे 6 लोग सवार

दोनों मोटर साइकिल पर तीन तीन सवार थे मृतकों में प्रखंड के बढौनिया पंचायत अंतर्गत मालचक गांव के रोहित तांती उम्र 17 वर्ष पिता संजय तांती, निलेश मंडल उम्र 20 वर्ष पिता इन्द्रदेव मंडल,अमित तांती उम्र 21 वर्ष पिता बुटेरी तांती एवं रामपुर पंचायत के रामपुर गांव धोवीटोला निवासी विशाल कुमार 18 वर्ष पिता जयराम ठाकुर शामिल हैं. जबकि गंभीर रुप से घायल मौजमपुर निवासी बंटी मंडल उम्र 25 वर्ष पिता पप्पू मंडल गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर ईलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया था उनकी भी मौत हो गई. वहीं मौजमपुर गांव के अभिषेक कुमार मंडल उम्र 19 वर्ष बाल -बाल बच गया.

इस भीषण दुर्घटना में बाल बाल बचे अभिषेक ने बताया कि हमलोग मोटर साइकिल से मेला देखने बलिया मेला जागरण देखने जा रहे थे. ज्योही रामपुर मोजमापुल के मध्य पहुंचा की संग्रामपुर की और से आ रही बाइक से सीधी टक्कर हो गयी. इसके बाद क्या हुआ मुझे कोई पता नही. लोगों के कथनानुसार में पानी भरे डांढ में गीर गया था.. जहाँ से मुझे उठाकर होश में लाया. मां काली की कृपा थी जो मेरी जान बच गयी.

कहते है प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी

डाक्टर उपेन्द्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दो लोगों की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी. जबकि दो की मौत इलाज के दौरान हो गयी. जबकि गंभीर रुप से घायल एक व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है.

सूचना पाकर पहुंची पुलिस

यह भीषण दुर्घटना रात्रि लगभग 8 बजे का है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष एलबी सिंह दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुँच कर दो मृतक की लाश को  कब्जे में लेकर एवं गंभीर रुप से घायल चार व्यक्ति को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर लाया गया. इस संदर्भ मे थानाध्यक्ष एलबी सिंह ने बताया कि मृतकों में निलेश मंडल एवं अमित तांती की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी.जबकि रोहित तांती एवं विशाल कुमार की मौत इलाज के दौरान हो गयी. सभी लाश को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

दो गांव में छाया मातमी सन्नाटा

दिपावली एवं कालीपुजा जहाँ पुरे प्रखंड में श्रद्धा भक्ति एवं हर्षोलास के साथ मनाया गया वही शुक्रवार का दिन प्रखंड के दो गांव के लिए काला शुक्रवार सावित हुआ एक और जहाँ मालचक के तीन युवाओं की मौत एवं मौजमपुर की 2 युवा की मौत हो गयी. इस घटना से मृतक एवं गंभीर रुप से घायल परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

About Md. Saheb Ali 3688 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*