मोतिहारी में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष का मर्डर, लोगों ने किया बवाल

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. सुशासन की हवा निकालते हुए बेखौफ अपराधी लगातार हत्या, लूट जैसे जघन्य अपराध को अंजाम दिए जा रहे हैं. ताजा मामला मोतिहारी का है. जहां पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ बदमाशों ने रविवार की रात शहर के कोल्हूअरवा में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण उर्फ जेएन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी. सोमवार की सुबह जैसे ही लोगों ने जेएन का शव शहर के कोल्हूअरवा स्थित घर से थोड़ी दूर पर स्थित झाड़ियों में देखा तो इलाके में मच गई. इस घटना के बाद वहां जनाक्रोश भड़क उठा.

लोग शहर के कोल्हूअरवा चौक के पास सड़क पर उतर आए. राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-28 पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया और पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. इस बीच घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस के वाहन को लोगों ने अपने गुस्से का शिकार बनाया.

पुलिस द्वारा उचित कार्रवाई के भरोसे के बाद लोग माने और एनएच पर आवागमन सुचारू हुआ. इस बीच पुलिस ने मुफस्सिल थाना के सुरहा मटुआ से युवक की बाइक, पर्स और बाइक की चाबी के अलावा बदमाश का चप्पल जब्त किया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि युवक का शव उसके घर के पास मिला है तो बाइक सुरहा मटुआ कैसे पहुंची.

बताया गया है कि लखौरा थानाक्षेत्र के बरवा टोला के मूल व शहर के कोल्हूअरवा निवासी राजदेव ठाकुर का पुत्र जेएन ठाकुर रविवार को अरेराज नवयुवक सेना की बैठक में शामिल होने गया था. वहां से शाम में लौट आया. इसी बीच उसे एक फोन आया और वह घर से निकल गया। रात के नौ बजे के बाद जब वह घर नहीं आया तो परिजनों की चिंता बढ़ी और उसके सेल फोन पर संपर्क किया गया. लेकिन, उसका फोन बंद मिला. पुलिस ने कहा कि युवक का शव और वाहन दोनों अलग-अलग जगहों से मिले हैं. पुलिस को प्रारंभिक तौर पर कुछ जानकारी मिली है. उस आधार पर काम किया जा रहा है. नतीजे जल्द ही सामने आएंगे.

यह भी पढ़ें-  अक्सर CBI दिन में पूछताछ और शाम में अरेस्ट कर लेती है

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.) 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*