…और उग्र लोगों ने देखते ही देखते फूंक दीं 22 गाड़ियां, दूल्हा-बराती जान बचाकर भागे

लाइव सिटीज डेस्क : मुजफ्फरपुर में उस समय आक्रोशित लोगों ने तांडव मचाया, जब शादी समारोह में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी. लोग इतने गुस्से में थे कि देखते ही देखते 22 गाड़ियों को फूंक दिया. घटना मुजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र स्थित अभीछपड़ा गांव का है. घटना के बाद हुए हंगामे को देखते हुए दूल्हा व बराती जान बचाकर भागे. बाद में काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने घटना को कंट्रोल में किया.

दरअसल अभीछपड़ा गांव में बरात आयी हुई थी. शादी समारोह में डांस चल रहा था. इसी क्रम में दो गुटों में विवाद हो गया. इसके बाद मामला इतना बढ़ा कि नवीन नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. घटना के बाद शादी का खुशनुमा माहौल मातम में बदल गया. घटना को लेकर उग्र भीड़ ने शादी के मंडप को तहस-नहस कर दिया. दुल्हन समेत उसके पूरे परिवार की जमकर पिटाई कर दी. इतना ही नहीं, उग्र लोगों ने दूल्हे के परिवार को भी निशाना बनाया. खतरे को देखते हुए दूल्हा बराती समेत जान बचाकर भाग निकला.

सूत्रों की मानें तो उग्र भीड़ ने बराती और सराती की 9 कारें और 13 बाइक को आग के हवाले कर दिया. इतना ही नहीं, उग्र लोगों ने बरातियों को तो दौड़ा दौड़ा कर पीटा. कन्या पक्ष के लोगों की मानें तो दुल्हन के घर में भी लोगों ने लूटपाट की. घर का एक भी समान नहीं छोड़ा. वहीं पुलिस की छानबीन में पता चला है कि नवीन की हत्या साजिश के तहत की गई है.

ग्रामीणों के अनुसार मुकेश राय बराती आने के समय नवीन को उसके घर से बुला कर लाया था. वहीं बरात में डांस करने के दौरान मुकेश ने ही नवीन को गोली मार दी. घटना के बाद डीएसपी सरैया डॉ शंकर झा भी पुलिस बल के साथ पहुंच गये. आरोपी मुकेश राय एक मिठाई फैक्ट्री में काम करता है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*