CM नीतीश के गृह जिला नालंदा में मर्डर से सनसनी, कार्यपालक सहायक की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्कः बिहार में अपराध बढ़ रहा है और अपराधी पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्यों कि जब सीएम नीतीश कुमार का गृह जिला ही सुरक्षित नहीं है तो फिर और जिलों की बात तो छोड़ ही दें. इधर राजधानी पटना में भी आए दिन संगीन आपराधिक मामले सामने आ रहे हैं. जो पुलिस प्रशासन पर सवालिया निशान लगाते हैं. ताजा मामला सामने आया है नालंदा से. मिल रही जानकारी के मुताबिक एक कार्यपालक सहायक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद से पुलिस के होश उड़े हुए हैं.

कार्यपालक सहायक की गोली मारकर हत्या

बताया जा रहा है कि नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र में यह बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया गया है. घटना 18 अक्टूबर यानी गुरुवार की बताई जा रही है. मिल रही जानकारी के मुताबिक कार्यपालक सहायक को पोआरी गांव में गोली मार दी गई है. घटना के बाद पीड़ित परिवार उग्र हो गया और सदर अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ किया.

घटना के बाद अस्पताल में तोड़फोड़

उधर घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. मृतक की पहचान सुजीत कुमार के रूप में कई गई है. बताया जाता है कि गुरुवार की देर शाम अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. इसके बाद गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

सामने आ रही है आपसी रंजिश की बात

वहीं मीडिया से बातचीत में इस घटना के बारे में एसडीपीओ इमरान परवेज ने बताया कि घटना का कारण पुरानी दुश्मनी है. उन्होंने कहा कि पूर्व में छेड़छाड़ का कुछ आपसी मामला था. इसी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही हत्यारों की तलाश भी जारी है.

About Md. Saheb Ali 4454 Articles
Md. Saheb Ali

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*