हाजीपुर में ड्यूटी पर जा रहे पुलिसकर्मी को अपराधियों ने गोलियों से भून डाला

हाजीपुर (के के पाठक) : एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने बड़े दुस्साहस का काम किया है. हाजीपुर में अपराधियों ने खूनी खेल खेला है. इस बार बदमाशों ने पुलिसकर्मी पर ही हमला बोला है.  जेल गेट पर ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है.मिल रही जानकारी के अनुसार हाजीपुर में जेल में तैनात पुलिसकर्मी को अपराधियों ने गोली मार दिया है. गोली मार कर आपराधी वहां से फरार भी हो गए हैं.

बताया जा रहा है कि इस खूनी घटना को तब अंजाम दिया गया जब पुलिसकर्मी घर से जेल अपनी ड्यूटी पर जा रहा था. घर से जेल जाने के दौरान जेल गेट पर घात लगाये अपराधियों ने पुलिसकर्मी पर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद बुरी तरह घायल हुए पुलिसकर्मी को नाजुक कंडीशन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.



बता दें कि मृतक सिपाही सैप का जवान था और जेल में कक्षपाल के तौर पर तैनात था.  आज सुबह सिपाही दीपनारायण राय सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर से जेल ड्यूटी जाने के लिए निकला था और ठीक जेल के पहले अपराधियों ने सिपाही को सिर में गोली मार दी. अस्पताल पहुँचने पर डाक्टरों ने सिपाही को मृत घोषित किया.

घटना के बाद बड़ी संख्या में पुलिस-पब्लिक की भीड़ उस सिपाही को देखने के लिए सदर अस्पताल में जुट गई. मृतक सिपाही मंडल कारा हाजीपुर में तैनात था. घटना के कारणों का खुलासा अभी नही हो सका है.

एएसपी अजय कुमार ने बताया की ये सैप के जवान थे. जेल में इनकी ड्यूटी लगाई गई थी , इनका घर जेल के पास में ही था , जेल जाने के दौरान इनको गोली मार दी गई है. जिससे इनकी मौत हो गई है. पुलिस जाँच कर रही है. हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है.