भोजपुर के डॉक्टर के बेटे की बिहटा में कूच-कूच हत्या

crime

आरा/पटना (पुष्कर/अजीत) : पटना जिले के बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजी टोले में बीती रात एक डॉक्टर के बेटे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. यह हत्या बारात के दौरान खेत में लगी समियाने से 40 फीट की दूरी पर की गयी. हत्या के बाद आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई.

घटना के बाद युवक की पहचान के लिए सैकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान कराने की कोशिश की. युवक की पहचान अगिऑव बाजार थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी डॉक्टर गोवर्धन यादव के पुत्र दिनेश यादव के रूप में हुई.

बताया जा रहा है कि बीती रात अगिऑव बाजार थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव निवासी दिनेश यादव एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए बिहटा थाना क्षेत्र के कुंजी टोले में गया हुआ था. इसी बीच रात्रि पहर अपराधियों ने हथियार के बल पर उसे कब्जे में लेकर उसकी धारदार हथियार से निर्मम तरीके से हत्या कर दी. सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर भेजा दिया और घटना की पूरी छानबीन शुरू कर दी.

इधर घटना की जानकारी मिलते ही जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष डॉक्टर ब्रजेश कुमार सिंह बिहटा पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी तथा पुलिस से विस्तृत जानकारी प्राप्त की. उन्होंने इस घटना की घोर निंदा करते हुए अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की. उनके साथ प्रदेश महासचिव बब्बन यादव, मनोज यादव, अनिल यादव सहित कई लोग थे.

उधर थानेदार ने बताया कि भोजपुर से बारात बिहटा के कोनी टोले में राजकुमार राय के घर आयी हुई थी. इसी बारात में नारायणपुर निवासी गोवर्धन राय का बेटा दिनेश राय भी शामिल होने आया हुआ था. पुलिस हत्या के कारणों का खुलासा करने के लिए पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें : थानेदार पर ‘लाल’ हुए लालू, एसपी से की बात